गोंडा : घर के बाहर सो रहा था युवक तभी उसके साथ हुआ ऐसा काम…

The young man was sleeping
Gonda

गोंडा :। सरकार भले ही कानून व्यवस्था ठीक करने के लाख दावे कर ले हकीकत इससे अलग है,हम बात कर रहे है यूपी के गोंडा जिले की जहा पर एक बाद एक हत्या की घटनाएं सामने आ रही है। जिले के तरबगंज थाना क्षेत्र के रामपुर टेंगरहा गाँव मे घर के बाहर सो रहे युवक की सर में चोट पहुचा कर हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद गाँव में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगो की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुच मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई है।

तीन नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस ने इस मामले ने मृतक युवक की पत्नी की तहरीर पर तीन नामजद के खिलाफ मुकदमा कर विधिक कार्यवाही में जुट गई है। मृतक के भाई ने बताया कि मेरा भाई मनोज कुमार पांडेय घर के बाहर सो रहे थे उनके सर में चोट पहुचा कर हत्या कर दी गयी है।

वही जब इस बारे मे अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि तरबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर टेगरहा गाँव मे मनोज पाण्डेय अपने घर के बाहर सो रहे इनके सर पर चोट पहुचा कर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों की शिकायती पत्र पर तीन नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई है।

रिपोर्ट:-अतुल कुमार यादव…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here