सिद्धार्थनगर : कानून को ताक पर रख चौराहे पर युवक की पिटाई,वीडियो हुआ वायरल

Young man beaten at crossroads
Siddharthnagar

सिद्धार्थनगर :। जिले के ढेबरुआ थानाक्षेत्र के तुलसियापुर चौराहे पर पुलिसकर्मियों का अमानवीय चेहरा सामने आया है । जिसका वीडियो शोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मानसिक विक्षिप्त युवक को पुलिसकर्मी बेरहमी से मार-पीट रहे है। वही इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी जांच के बाद पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कह रहे है।

सीसीटीवी में मामला कैद

तुलसियापुर चौराहे पर पुलिसकर्मी जिस युवक को पीट रहे है वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है और विक्षिप्त होने की वजह से उसने किसी युवती को कुछ कह दिया था। जिसकी जानकारी होने पर पुलिसकर्मी कानून को ताक पर रखते हुए चौराहे पर इस युवक को खुलेआम जमकर पीटने लगे। यह वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। मामला 2 दिन पुराना बताया जा रहा है।

इस मामले को लेकर जब पीड़ित युवक के परिजनों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर जब वह ढेबरुआ थाने में थाना प्रभारी से शिकायत करने पहुचे तो थानेदार ने परिजनों के ही खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात कहकर धमकाने लगे। हलाकि वीडियो वायरल होने के बाद जब मीडियाकर्मियों ने इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी से बात की,तब इन दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच कराकर कार्यवाही की बात कह रहे है।

रिपोर्ट:-कृपा शंकर भट्ट…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here