लखीमपुर खीरी:थाने से गायब हुए कार के पुर्जे,चोर निकला थाने का दरोगा

Lakhimpur Kheri crime news
Lakhimpur Kheri crime news

लखीमपुर खीरी। यूपी पुलिस का विवादों में रहना आम बात हो गई है,लेकिन लखीमपुर खीरी जनपद से पुलिस का एक ऐसा कारनामा सामने आया है,जहाँ चोरो को पकड़ने वाली पुलिस ही चोरी के आरोप में फँस गई। मामला सदर कोतवाली में तैनात दरोगा का है। पीड़ित की शिकायत पर एसपी ने मामले की जांच करवाई और मामले में दोषी चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया।

जाने क्या था मामला

मामला सदर कोतवाली के रामापुर चौकी का है, जहां चौकी इंचार्ज गौरव सिंह ने चौकी में सीज खड़ी एक स्विफ्ट डिजायर कार के पुर्जे चुरा कर अपनी स्विफ्ट डिजायर कार में लगा लिए। लेकिन चौकी इंचार्ज गौरव सिंह का कार में पुर्जे बदलवाने का कारनामा मौके पर मौजूद किसी शख्स ने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ ली और विभाग की किरकिरी को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने उन्हें ससपेंड कर दिया।

Lakhimpur Kheri crime news
Lakhimpur Kheri crime news

जाने कैसे हुई कार्यवाही

आपको बता दें की गौरव सिंह अपने अजीब-अजीब कारनामों के लिए शहर में वैसे भी चर्चा का विषय बने हुए हैं ।कुछ दिन पूर्व उन्होंने एक युवक को बिना किसी जुर्म के ही चौकी में लगातार 5 दिन तक बैठाले रखा ।दरोगा के चंगुल से छूटने के बाद युवक ने शिकायत दर्ज कराई। मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार ने जांच कराकर चौकी इंचार्ज गौरव सिंह को निलंबित कर दिया। वहीं एस पी का कहनाहै कि मामले की जांच कराई जा रही है और भी अन्य कोई दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

रिपोर्ट-फारुख हुसैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here