शिवराज ने MP CM को कहा रावण तो ज्योतिरादित्य को विभीषण

Shivraj targeted MP CM
google

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री कमलनाथ की तुलना रावण से किया है जबकि कांग्रेस पार्टी से भाजपा में शामिल होने वाले नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को विभीषण कहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ तथा कांग्रेस पर तंज़ करते हुए कहा कि कल तक यह लोग ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराज महाराज कहा करते थे लेकिन कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद अब उनको माफिया कहते हैं। उन्होंने सवाल उठाने हुए कहा कि क्या सिर्फ एक ही दिन में वह महाराज से माफिया हो गए हैं।

शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार भोपाल पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया का ज़ोरदार स्वागत करने के लिए एक सभा का आयोजन किया। सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ, मैंने कहा था कि हमारे कार्यकर्ताओं के आये हुए एक एक आंसू का बदला लूंगा। शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर बीजेपी कार्यकर्ताओं तथा प्रदेश की जनता पर ज़ुल्म करने का आरोप लगाया और कहा कि इसका मकान, होटल व रिसॉर्ट तोड़ दो, क्या तम्हारे घर का राज है?

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव शिवराज सिंह ने कहा कि अगर तुमने सही से राज किया होता तो हम लोग सड़कों पर ना आये होते। लेकिन अब हम लोग यह संकल्प लेते हैं कि जब तक तुम्हारे अन्याय, पाप, आतंक, भ्रष्टाचार तथा अत्याचार की लंका को जलाकर भस्म नहीं कर देंगे तब तक हम लोग खामोश नहीं रहेंगे। उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरफ इशारा करते हुए कहा कि यदि रावण की लंका को पूरी तरह से ख़त्म करना हो तो विभीषण की आवश्यकता पड़ती है और अब वह हमारे साथ हैं। हम सब साथ मिलकर लड़ेंगे और हर एक बात का हिसाब लेंगे।

होली के रंग कांग्रेस की सरकार भंग,MP में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ 22 विधायकों ने दिया इस्तीफा

मध्यप्रदेश में वर्ष 2018 में कांग्रेस की सरकार आयी थी और कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाया गया था जिसे लेकर चौहान ने कहा कि 15 वर्ष के पश्चात आये हैं तो अच्छी सरकार चलाएंगे, परन्तु उन्होंने पूरे राज्य को तबाह व बर्बाद कर डाला है। विकास के नाम पर कुछ भी नहीं हुआ है। सिर्फ एक ही काम रह गया है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को परेशान करो। इनकी सरकार में आदिवासियों कि ज़मीने छीनी गईं, बीजेपी कार्यकर्ताओं के होटल जलाए गए, मुक़दमे करना, रासुका लगाना, होटल रिसॉर्ट तोडना, बंद कराना आदि यही सब हो रहा है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ तथा अन्य कांग्रेस नेताओं द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया को माफिया कहे जाने पर शिवराज सिंह ने निशाना साधते हुए कहा कि वह अभी तक तो सिंधिया को महाराज महाराज कहा करते थे लेकिन अब माफिया कहने लगे हैं। सिंधिया उनके लिए केवल एक ही दिन में महाराज से माफिया बन गया है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस कि सरकार ने चारों तरफ आतंक का माहौल बना रखा है तथा हमारे कार्यकर्ताओं पर अन्याय एवं ज़ुल्म किया जा रहा है व प्रदेश की जनता को परेशान किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here