जिला मुरादाबाद मे हिन्दू संगठनों ने निकाली लव-जिहाद की अर्थी

love-jihad
Moradabad

मुरादाबाद :। हरियाणा में हुई नितिका तोमर की हत्या मामले में आज मुरादाबाद में राष्ट्रीय बजरंग दल और कई हिन्दू संगठनों ने लव-जिहाद के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए लव-जिहाद की अर्थी निकाल कर कलेक्ट्रेट के सामने उसका अंतिम संस्कार करते हुए आग के हवाले कर किया।

हरियाणा के वल्लभगढ़ में दिन दहाड़े हुई निकिता तोमर की हत्या को लेकर समाज मे गुस्सा व्याप्त है, क्योकि उसके परिजनों ने इसे लव-जिहाद बताते हुए मुकदमा भी दर्ज कराया है और सरकारों से मांग की है कि आरोपियों के खिलाफ सजाये मौत का फैसला जल्द से जल्द आये। इस घटना के बाद से देशभर में हिन्दू संगठनों में उबाल है, उन्होंने देश मे लव जिहाद कानून बनाने की मांग तेज कर दी है।

इसी कड़ी में आज मुरादाबाद में भी कई हिन्दू संगठनों ने एक साथ आकर मुरादाबाद की सड़कों पर निकलते हुए लव-जेहाद की अर्थी निकाल कर अपना विरोध दर्ज कराया, हिन्दू संगठनों से जुड़े कार्यकर्ता अपने कंधों पर अर्थी लेकर कलेक्ट्रेट परिसर पहुँचे और वहाँ बैठ कर विरोध प्रदर्शन करते हुए लव-जिहाद कानून बनाने की मांग केंद्र और प्रदेश की सरकारों से की है, उसके बाद इन कार्यकर्ताओ ने अर्थी का अंतिम संस्कार भी कलेक्ट्रेट के सामने ही किया।

रिपोर्ट:-नासिर खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here