RLD ने लखीमपुर में हुए हिंसा पर योगी सरकार को सुनाई खरी-खरी

Source - Google

लखनऊ में राष्ट्रीय लोक दल ने लखीमपुर की घटना पर विरोध जताते हुए सड़को पर प्रदर्शन करने के लिए निकले। प्रदर्शन करने जा रहे RLD कार्यकर्ताओं को पुलिस ने कार्यालय से निकलते ही रोक दिया। प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे RLD के राष्ट्रीय संयोजक अनुपम मिश्रा ने कहा लखीमपुर की घटना अत्यंत दुखद है।

जहाँ गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा उर्फ टेनी के पुत्र ने जिस तरह से शान्ति पूर्ण आन्दोलन कर रहे किसानों पर गाड़ी चढ़ा दी जिसमें 8 लोगों की मौत हो गयी। इतनी बड़ी घटना के बाद भी वर्तमान सरकार ने अपने मंत्री को बचाते हुए न उसे मंत्री पद से बर्खास्त किया न अभी तक घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर सकी है। इसका RLD विरोध करती है और सरकार के इस कृत्य की निंदा भी करती है।

उन्होंने कहा इसी घटना में किसानों को जल्द न्याय दिलाने गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा की तत्काल बर्खास्तगी और आरोपी मंत्री पुत्र की गिरफ्तारी की माँग को लेकर आज RLD के कार्यकता माननीय राज्यपाल को ज्ञापन देने जा रहे थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया और जाने नही दिया। जिसके बाद लोकदल ने अपनी मांगों का राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को भेजा। वहीं उन्होंने कहा जब तक मंत्री की बर्खास्तगी के साथ घटना के आरोपी मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी नही हो जाती तब तक लोकदल का प्रदर्शन जारी रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here