Tokyo Olympics: PV सिंधु के पदक जीतने पर पीएम ने दी बधाई और पिता ने कही ये बात

pv sindhu

भारतीय शटलर PV Sindhu को टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई दी। प्रधानमंत्री ने कहा है कि वे भारत का गौरव हैं। इसके अलावा पूरे देश ने उन्हें बधाई दी।

केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पी. वी. सिंधु जी ने जो कमाल किया है उसके लिए बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं। उन्होंने देश के लिए बार-बार मेडल जीते हैं। उनका प्रदर्शन शानदार रहा है: भारतीय शटलर पीवी सिंधु के टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने पर केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर

PV Sindhu के पिता पी.वी.रमना ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। दो ओलंपिक में दो मेडल जीतना किसी भी खिलाड़ी के लिए आसान काम नहीं है। मैंने कल कहा था कि हार गई, कोई परेशानी नहीं है। आज तुम जीत जाओगी और अगर तुम जीतोगी तो ये रिकॉर्ड होगा।

कांस्य पदक (Bronze Medal) जीतने के बाद एक बयान में पीवी सिंधु ने कहा कि “इतने सालों तक कड़ी मेहनत की। मुझे लगता है कि मैंने वास्तव में अच्छा किया है। मेरे अंदर बहुत सारी भावनाएं चल रही थीं – क्या मुझे खुशी होनी चाहिए कि मैंने कांस्य जीता या दुखी होना चाहिए कि मैंने फाइनल में खेलने का अवसर खो दिया?”

अमेरिकी लोगों से फ्रॉड के 3 बड़े मामलों का खलसा

वहीँ खेल राज्य मंत्री निसिथ प्रमाणिक ने कहा कि मीराबाई चानू और पीवी सिंधु ने अपने आप में एक इतिहास रचा है। ये भारत के सारे युवाओं को खेल की दुनिया में आने और अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 + ten =