मजदूर को मजदूरी मांगनी पड़ी भारी, दबंगों ने लोहे की रॉड से पीटकर ली जान

4 people killed the worker

संभल मे मजदूरी के रुपए मांगने पर मजदूर की पीट पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना संभल जिले में बहजोई थाना क्षेत्र के बेहटा जय सिंह गांव की है।

मृतक मजदूर के परिजनों द्वारा आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार मृतक मजदूर मलखान गांव के ही एक शख्स के निर्माणधीन मकान पर मजदूरी कर रहा था। शाम को मजदूरी का काम खत्म होने के बाद मलखान ने मकान का निर्माण करा रहे शख्स भूरे से मजदूरी के रुपए मांगे। तो दबंग भूरे और उसके तीन साथियों ने पहले मलखान के साथ जमकर मारपीट की, मारपीट के दौरान दबंग भूरे ने मलखान के सिर पर लोहे की रॉड मारकर मलखान को गंभीर तौर पर घायल कर दिया।

लोहे की रॉड के वार से मलखान वहीं गिर पड़ा, मलखान के मारपीट में घायल होने की जानकारी पर मौके पर पहुंचे परिजन आनन फानन में मलखान को लेकर बहजोई सरकारी अस्पताल पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने मलखान की प्राथमिक जांच के बाद मलखान को मृत घोषित कर दिया। मृतक मलखान के परिजनों ने मलखान की हत्या के आरोप में भूरे समेत 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

वैक्सीनेशन का अर्धशतक पूरा, गृह मंत्री ने कहा नया कीर्तिमान हुआ स्थापित

जनपद के एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया की मजदूरी मांगने पर आरोपियों द्वारा मलखान के सिर पर लोहे की रॉड मारकर हत्या करने की जानकारी सामने आई है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, मृतक मलखान के परिजनों की तहरीर के आधार पर चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here