शिक्षक सजा रही दुल्हन तो इंजीनियर पकड़ेंगे हाथी घोड़े

ganga yatra
google

उत्तर प्रदेश में नौकरशाही का बड़ा ही बुरा हाल नज़र आ रहा है और मंगलवार यहाँ एक और काण्ड सुनाई दिया है। सिद्धार्थनगर में जहाँ शिक्षिकाओं को दुल्हन सजाने की नौकरी पर लगाया गया था वहीँ आज मिर्जापुर में इंजीनियरों को हाथी घोड़े पकड़ने की नौकरी मिली है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गंगा यात्रा कार्यक्रम के मद्देनजर अवर अभियंता को जानवर पकड़ने के लिए लगाया गया है। अवर अभियंता गंगा यात्रा में जानवरों को पकड़ने के लिए रस्सी लेकर ड्यूटी में पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गंगा यात्रा में शामिल होने के लिए मिर्जापुर पुलिस लाइन से बिरोही तक का सफर करेंगे। इस दौरान पुलिस लाइन से लेकर बिरोही तक के हर रास्ते पर 9 अवर अभियंताओं को नौकरी पर लगाया है जो रस्सी लगाकर जानवरों को रोकेंगे। मिर्जापुर के अधिशासी अभियंता ने pwd के इंजीनियरों को ड्यूटी पर लगाकर आवारा जानवर रोकने के लिए फरमान जारी किया है।

मुख्यमंत्री का ऐलान, LU में होगी अटल सुशासन पीठ की स्थापना

Teachers
google

इससे पहले कल 27 जनवरी को फरमान जारी किया गया था जिसमें 28 जनवरी को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत 20 महिला शिक्षिकाओं को दुल्हन सजाने की नौकरी पर लगाया गया था। इन सभी शिक्षिकाओं को सिद्धार्थनगर में जनपद के मुख्यालय पर जिला कारागार के सामने तेतरी बाजार के परिसर में आज पहुंचना था। इस फरमान में सभी महिला शिक्षिकाओं को निर्देशित किया गया था कि वह सुबह 9:00 बजे तक इस स्थान पर पहुंचना सुनिश्चित करें। यह फरमान नौगढ़ सिद्धार्थनगर के खण्ड शिक्षा अधिकारी ध्रुव प्रसाद की तरफ से जारी किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here