Stars India Loves की नम्बर वन अभिनेत्री बनीं Deepika Padukone

Deepika Padukone
google

अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ‘Deepika padukone’ दरअसल अभिनेत्री Deepika Padukone के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। अभी बीते कुछ महीनों पहले ही उन्हें वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की ओर से क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। उसके बाद Deepika Padukone ने एक और इतिहास रचा दरअसल Deepika Padukone हिंदी फिल्म उद्योग से अंतर्राष्ट्रीय लक्जरी ब्रांड अभियान का हिस्सा बनने वाली पहली महिला बनी।

इसके साथ अब एक बार फिर Deepika Padukone तमाम ऐक्ट्रेस पिछड़ते हुए आगे निकल गई है। दरअसल deepika Padukone ने हाल ही ORMAX STARS INDIA LOVES में तमाम अभिनेत्रयों को पछाड़ते हुए नंबर वन बन गई हैं। यह पहली बार नहीं है जब Deepika Padukone ने इस सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है।इससे पहले भी Deepika Padukone ने इसमे जगह बनाई थी।

आपको बता दूँ की Deepika Padukone 33% प्रतिशत के साथ पहले स्थान पर बनी हुई हैं। जहां वह सभी वर्गों में पहले स्थान पर हैं। सोशल मीडिया पर फैंस की अनगिनत संख्या को देखते हुए Deepika Padukone का इस सूची में प्रथम आना कोई आश्चर्य की बात नहीं है। इतना ही नहीं Deepika Padukone हाल ही में ‘वर्ल्डस मोस्ट एडमायर्ड’ की सूची में भी अपनी जगह बनाने में सफ़ल रही है। इसके साथ ही Deepika Padukone ने बॉलीवुड से दुनिया में सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में भी नम्बर वन स्थान हासिल किया है।

गौरतलब है की Deepika Padukone न केवल एक ऐक्ट्रेस हैं बल्कि एक निर्माता, उद्यमी भी हैं। जो डिप्रेशन के लिए जागरूकता पैदा करने का भी काम करती हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि उनके काम और एक व्यक्ति के रूप में उनसे हर कोई प्यार करता है।

इस फैशन ब्रांड के लिए फोटोशूट कराने वालीं पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं Deepika Padukone

इसके साथ ही अगर हम बात करें Deepika Padukone के वर्क फ्रंड की तो Deepika Padukone जल्द Ranveer singh के साथ फ़िल्म ’83 में दिखाई देंगी इसके साथ ही Deepika Padukone Siddhant ChaturvediAnanya Pandey के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है। इसके बाद Deepika Padukone ‘द इंटर्न’ के आधिकारिक रीमेक में भी दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here