स्विच की जगह अमेजन ने भेज दिया कंडोम, मांगी माफी

image source-google

अमेजन जैसी दिग्गज रिटेल कंपनी को मांगनी पड़ी माफी। अमेजन ने अपने खरीदारों को 300 पाउंड के निंटेंडो स्विच के बदले कंडोम और रैंडम आइटम जैसे टूथब्रश और टैम्बोरीन भेज दिया। इस गलती के लिए अमेजन कंपनी ने शुक्रवार 6 /12 /2019 को माफी मांगी है। अमेजन जैसी दिग्गज कंपनी के इस तरह की गलती से खरीदार बहुत ही नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

ग्राहकों के साथ विश्वासघात

अमेजन जैसी दिग्गज कंपनी पिछले कुछ दिनों से अपने ग्राहकों के विशवास पर खरे नहीं उतर रही है। ग्राहकों का कहना है की हम आर्डर कुछ और करते है,और ऑनलाइन सेलर भेजते कुछ और हैं। लोग आज भी कुछ ऐसी चीजों को जैसे कंडोम आदि को दुकान या मेडिकल स्टोर से खरीदने में झिझकते हैं या अपने आप में शर्म महसूस करते हैं। इसलिए बहुत से लोग शॉप से न खरीदकर कंडोम ऑनलाइन ही मंगाते हैं, और इसी कारण से शायद गड़बड़ी होने के चांसेज अधिक होते हैं।

जाने क्या होता है एचआईवी एड्स

अमेजन ने मांगी माफी

जरा सोचिए तब क्या होगा जब आप ऑनलाइन खरीदारी करते हैं और आप मंगाते कुछ और है, और ऑनलाइन सेलर भेजता कुछ और है, तो आपको भी गुस्सा जरूर आएगा। बिलकुल ऐसा ही पिछले दिनों देखने को मिला है, अमेजन जैसी दिग्गज रिटेल कंपनी अपने खरीदारों को 300 पाउंड के निंटेंडो स्विच के बदले कंडोम और रैंडम आइटम जैसे टूथब्रश और टैम्बोरीन भेज दिया। अमेजन जैसी दिग्गज कंपनी के इस तरह की गलती से खरीदार बहुत ही नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। ग्राहकों के साथ हुए नुक्सान के लिए अमेजन ने माफी भी मांगी है।