संभल में डबल मर्डर की घटना से गाँव मे मची सनसनी, भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स तैनात

double murder in Sambhal
Sambhal

संभल :। जिला संभल से डबल मर्डर की घटना सामने आई है, जहां खेत की मेढ़ पर लगे पेड़ को काटने को लेकर एक विवाद हो गया और फिर विवाद ने भयानक रूप ले लिया जिसमे फायरिंग तक हो गई। गोली लगने से 2 लोगो की वहीं मौके पर ही मौत हो गई। डबल मर्डर की घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे जिले के एसपी यमुना प्रसाद ने घटना की जानकारी ली और इस घटना के बाद से गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स भी तैनात किया गया है।

पूरा मामला :-

डबल मर्डर की घटना संभल गुन्नौर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में देर शाम की है, जिसमे बताया जा रहा है की रसूलपुर गांव के रहने बाले बाबूराम और रामौतार आपस में ममेरे -फुफेरे भाई है, दोनों के बीच खेत की मेढ़ के किनारे लगे पेड़ो को लेकर कई दिन से विवाद चल रहा था। दोनों ही मेढ़ के किनारे लगे पेड़ो पर अपना दावा कर रहे थे पेड़ो के विवाद को लेकर कल बुधबार को भी दोनों के बीच मारपीट हुई थी जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में भी लिया था लेकिन पुलिस ने दोनों के बीच हुए विवाद के मामले को गंभीरता से नहीं लिया, जिसकी वजह से रामोतार और बाबूराम कल देर शाम असलहे लेकर अपने समर्थको के साथ आमने-सामने आ गए।

पेड़ काटने को लेकर जमकर गाली गलौज के बाद दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग की गई ,फायरिंग के दौरान दोनों और से चलाई गोली लगने से बाबूराम और रामोतार की मौत हो गई। डबल मर्डर की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना के बाद जिले के एसपी यमुना प्रसाद पुलिस फ़ोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुँच गए। घटना की जानकारी लेने के बाद एसपी यमुना प्रसाद ने आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए है। घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

रिपोर्ट:-सतीश सिंह…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here