प्रेमिका के घर पहुंचकर खुद को मारी गोली, मरने से पहले प्रेमिका को…

boyfriend shot his girlfriend,

यूपी के संभल में एक प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर मौत को गले लगा लिया। मामला चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के मौलागढ़ की मिलक इलाके का है। जहां करीब एक ही उम्र के युवक-युवती की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई

हम आपको बताते चलें कि पुलिस को सुबह सूचना मिली की एक युवक ने युवती की गोली मारकर खुद को भी गोली मार ली है। जिसके बाद तुरंत मौके पर पुलिस पहुंची और जांच-पड़ताल के साथ दोनों युवक-युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवा दिया। दरअसल शुभम और ममता के बीच करीब 11 सालों से प्रेम प्रसंग की बात चल रही थी। बताया जा रहा है कि ममता की शादी किसी दूसरी जगह तय होने से शुभम काफी परेशान चल रहा था और इसी बात से नाराज होकर शुक्रवार की सुबह शुभम ममता के घर पहुंचा और पहले तो उसके ममता के सीने में गोली मारी और बाद में खुद को भी गोली से उड़ा दिया।

दोनों की मौत की सूचना जैसे ही लोगों को हुई तो इलाके में हड़कंप मच गया। इसके बाद मौके पर एसपी चक्रेश मिश्रा, एसपी आलोक कुमार जायसवाल भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। उधर युवती के परिजनों की माने तो युवक उनकी बेटी को काफी समय से परेशान किया करता था। इतना ही नहीं उसके साथ छेड़खानी के अलावा कई तरह की धमकी भी दिया करता था। जिसके चलते युवती के परिजनों ने युवक को थाने में शिकायत कर बंद भी करा दिया था।

लेकिन मामला शांत नहीं हुआ और आखिरकार दोनों की जान चली गई। वहीं युवक के परिजनों ने युवती के परिजनों पर पहले युवक की हत्या और बाद में युवती की हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस हर एंगल से पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने प्रथम जानकारी के अनुसार बताया है कि मामला आत्महत्या का लग रहा है लेकिन फिर भी पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Love Jihad: धर्म छुपाकर हिन्दू विधवा महिला से की शादी, फिर..

वहीं स्थानीय लोगों की माने तो युवक और युवती के आपस में प्रेम प्रसंग के बात कई सालों से चली आ रही थी। दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन इस बात का कभी पता नहीं लग सका। लोगों का यह भी कहना है कि एकतरफा प्यार में युवक ने पहले युवती को गोली मारी और बाद में खुद को भी गोली मारकर मौत को गले लगा लिया। सच क्या है? यह तो पुलिस जांच में निकल कर आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here