Love Jihad: धर्म छुपाकर हिन्दू विधवा महिला से की शादी, फिर..

Love Jihad

रायबरेली में धर्म छुपाकर शादी करने का मामला सामने आया है। धर्म छिपाकर मुस्लिम युवक ने हिंदू विधवा से शादी रचा ली। दोनों साथ में रहने लगे। इसी बीच रुपयों और जेवरों को लेकर मनमुटाव हुआ। विवाद बढ़ा तो युवक ने महिला की गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

पूरा मामला

पूरे साहब बक्श मजरे सेमरपहा गांव निवासी मो. गब्बर का गदागंज के चोखदार का पुरवा की रहने वाली महिला के 3 बच्चे है और पति की मौत पहले ही हो चुकी थी। युवक का महिला से फोन पर बात करने के दौरान संपर्क हो गया। काफी दिनों तक दोनों के बीच बातचीत होती रही। इस दौरान आरोपित हकीकत छिपाकर खुद का नाम बउवा लोध बताता रहा।

बातों-बातों में उसने महिला को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद गत 29 मई को जिला मुख्यालय स्थित देवी मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी भी कर ली। दोनों राजी-खुशी रहने लगे। कुछ ही दिनों में इनके बीच रुपयों व गहनों को लेकर विवाद हो गया। मारपीट भी हुई।

दबंगों ने कहा योगी सरकार जाने के बाद लेंगे बदला, 10 हिंदू परिवारों ने पलायन करने का लिया फैसला

इस विवाद को खत्म कराने के लिए एक व्यक्ति बुलाया गया था। फिलहाल पीड़ित महिला द्वारा लालगंज कोतवाली में लिखित तहरीर दी गई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी के गिरफ्तार कर लिया। अब विदित कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here