Hero Tamil Movie Review: यहाँ पढ़े शिवकार्तिकेयन की तमिल मूवी “HERO” का रिव्यू और रेटिंग

Hero Tamil movie Review : P.S. Mithran ( पी एस मिथ्रन ) द्वारा निर्देशित की गई फिल्म ‘HERO’ जिसमे Shivakarthikeyan ( शिवकार्तिकेयन ), Abhay Deol ( अभय देओल ), Arjun ( अर्जुन ), Kalyani Priyadarshan ( कल्याणी प्रियदर्शन ) और Ivana ( इवाना ) आदि जैसे उम्दा कलाकारों ने अपना अपना किरदार निभाया है। फिल्म ‘HERO’  20 दिसम्बर को रिलीज हुई। रिलीज होते ही Tamilrockers ने ऑनलाइन लीक कर दिया है।

फिल्म ‘HERO’ एक्शन और कॉमेडी से भरपूर फिल्म है। आपको बता दें की Tamilrockers जैसी अन्य पायरेटेड website हैं जैसे Movierulz, Bolly4u,7starhd, WorldFree4u, Filmywap जो किसी भी movie को रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक कर देती हैं, लेकिन Tamilrockers का नाम किसी भी movie को लीक करने में सबसे ऊपर रहता है। फिल्म की एचडी प्रिंट ऑनलाइन फ्री में उपलब्ध है और लोग इसका फायदा बहुत तेजी से उठा रहे हैं। लोग धड़ाधड़ डाउनलोड करके देख रहे हैं। पाइरेसी को रोकने के लिए बने नियमों के बावजूद Tamilrockers को रोक पाना नामुमकिन हो गया है। Tamilrockers की वजह से फिल्म ‘HERO’ को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Hero Tamil movie Review

फिल्म HERO में Shivakarthikeyan ( शिवकार्तिकेयन ) ने शक्ति की भूमिका निभाई और वह बचपन से ही शक्तिमान की तरह सुपरहीरो बनना चाहते हैं। फिल्म HERO में शिक्षा के महत्व के बारे में बात की गई है क्योंकि अभय देओल प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते हुए छात्रों के विचारों को मारते हैं। Shivakarthikeyan ( शिवकार्तिकेयन ) शक्तिमान की तरह एक सुपर HERO बनना चाहते हैं, लेकिन एक छोटी सी दुर्घटना उन सपनों को चकनाचूर कर देती है। Shivakarthikeyan ( शिवकार्तिकेयन ) नकली प्रमाण पत्र और डिग्री बनाने के लिए प्रिंटिंग प्रेस शुरू कर देता है। वह एक व्यक्तिगत त्रासदी के बाद सतर्कता सुपरहीरो को बदल देता है, और इससे उसका जीवन पूरी तरह से बदल जाता है। यह तमिल सिनेमा में बहुत कम सुपरहीरो फिल्मों में से एक है।

About Author