शादी का झांसा देकर ट्यूशन टीचर के साथ रेप,अश्लील फोटो-वीडियो किये वायरल…

Kanpur

कानपुर :। जिले में ट्यूशन टीचर के साथ रेप की घटना सामने आयी है जहां आरोपी ने शादी का झांसा देकर युवती से कई बार शारीरिक सम्बंध बना व युवती ने जब शादी के लिए उसपर दबाव बनाया तो आरोपी ने उसके अश्लील फोटो वायरल कर दिए। पीड़िता पिछले एक सप्ताह से आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए थाने से अधिकारियों के चक्कर काट रही है। इस प्रकरण मे पुलिस मामला दर्ज करने के बजाय पीड़िता पर आरोपी से समझौता करने का दबाव बना रही है.वहीं आरोपी के परिवार वालों ने भी पीड़िता की इज्जत की कीमत लगा दी है।

पीड़िता पर आरोपी से समझौता करने का दबाव

मामला चकेरी थाना क्षेत्र का है जहां रहने वाली 20 साल की युवती घर के पास रहने वाले एक बच्चे के घर ट्यूशन पढ़ाने जाती थी जहां बच्चे के चाचा अभिषेक ने उससे दोस्ती कर ली। जिसके बाद अभिषेक ने उसे एक फ्लैट में ले जाकर रेप किया। इसके बाद शादी करने का झांसा देकर कई बार उसका शारीरिक शोषण किया जिसका उसने वीडियो बना लिया और युवती को ब्लैकमेल करने लगा। युवती ने जब शादी करने का दबाव बनाया तो अभिषेक ने उसके अश्लील फोटो वायरल कर दिए।

पीड़िता जब थाने शिकायत करने पहुची तो चकेरी पुलिस ने उसे दुत्कार कर भगा दिया,इसके बाद युवती ने डीआईजी कार्यालय में पेश हो गुहार लगायी तो थाने का एक दरोगा उस पर समझौता करने का दबाव बनाने लगा। यहां तक कि थाने में पुलिस ने उसकी इज्जत की कीमत लगा दी। पीड़िता ने एकबार फिर डीआईजी कार्यालय पहुंच कर गुहार लगायी,वहीं डीआईजी प्रीतिंदर सिंह का कहना है कि,आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और मामले में लापरवाही बरतने वाले दरोगा की भी जांच करायी जा रही है।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here