लखीमपुर खीरी : धान बेचकर घर आ रहा था युवक,तभी उसके साथ हुई ये वारदात…

after selling paddy, then this incident
Lakhimpur Kheri

लखीमपुर खीरी :। जिले में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है जिसके चलते आए दिन लूट और हत्या जैसी वारदातें सामने आ रही हैं इसी के चलते एक बार फिर लखीमपुर खीरी जिले के मैगलगंज थाना क्षेत्र लूट के चलते एक हत्या का मामला सामने आया है जहा बदमाशों ने सरेशाम लूट के इरादे से युवक पर हमला कर चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी।

क्या है पूरा मामला :-

पूरा घटनाक्रम मैगलगंज थाना क्षेत्र के बल्लीपुर गांव का है जहां मृतक पंकज श्रीवास्तव ,30 वर्ष के परिजनों का कहना है कि,”पंकज अपना धान बेंचने गोला मंडी गया था वहां से लगभग 50 से 60 हज़ार रुपए का धान बेचकर वापस अपने घर आ रहा था तभी जो लोग साथ में धान बेंचने गये थे उन लोगों ने साथ में शराब पी और नशे में होने के बाद मृतक पंकज के सारे रुपये इन लोगों ने लूट लिए और चाक़ू से हमला कर जख़्मी कर दिया।

उसके बाद उसे कार से बांधकर एक किलोमीटर तक रोड पर घसीटने के बाद पंकज को सड़क के किनारे फ़ेंक कर फ़रार हो गये। घटना की जानकारी पाते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं जबकि एक आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है, जिनका नाम मृतक ने मारने से पहले भी बयान में दिया है।

रिपोर्ट:-फारुख हुसैन…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here