Rahul Gandhi को UP Police ने किया गिरफ्तार,पहले हुई थी धक्कामुक्की

Rahul-Gandhi-News
UP News

UP News : उत्तर प्रदेश में हाथरस रेप कांड को लेकर पूरे प्रदेश भर में जन आक्रोश फैला हुआ है तो वहीं हाथरस कांड पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने जा रहे राहुल गांधी को रास्ते में ही उत्तर प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राहुल गांधी के साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद है।

राहुल गांधी और पुलिस कर्मियों के बीच बहस

राहुल गांधी को पुलिस अपनी गाड़ी में लेकर गई है और वही हिरासत में लिए जाने के बाद राहुल गांधी और पुलिसकर्मियों के बीच काफी बहस भी हुई। उस दौरान राहुल गांधी ने पुलिस से पूछा कि कौन से कानून के तहत हमें गिरफ्तार किया जा रहा है ? और हमने किस कानून का उल्लंघन किया है ?

इसके बाद राहुल गांधी ने कहा,”किस धारा में मुझे गिरफ्तार किया जा रहा है ? क्या अकेले जाना धारा 144 का उल्लंघन है ? राहुल गांधी के इस सवाल पर वहां मौजूद पुलिस अधिकारी ने धारा 188 के तहत कार्रवाई करने का हवाला दे दिया।

इससे पहले राहुल गांधी को रोकने के लिए पुलिसकर्मी ने राहुल गांधी को धक्का दिया और राहुल वहीं नीचे गिर पड़े। इस दौरान राहुल गांधी मीडिया कर्मियों से बात कर रहे थे और राहुल गांधी से धक्कामुक्की को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,”थोड़ा सा धक्का लगा है,कोई बात नहीं है,कभी-कभी ऐसा होता है ,मैं पीड़ित परिवार से मिलना चाहता हूं।”

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1311598788226629633?s=20

राहुल गांधी ने ट्वीट भी किया. उन्होंने कहा,”इस घटना के बाद राहुल गांधी ने कहा, ”दुख की घड़ी में अपनों को अकेला नहीं छोड़ा जाता. UP में जंगलराज का ये आलम है कि शोक में डूबे एक परिवार से मिलना भी सरकार को डरा देता है। इतना मत डरो, मुख्यमंत्री महोदय!”

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here