विजय यात्रा के समापन समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री ने कांग्रेस से पूछे ये सवाल

Assam elections 2021
image source - google

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शंगुमुग्हम में भाजपा की केरल विजय यात्रा के समापन समारोह में हिस्सा लिया। इस दौरान ‘मेट्रो मैन’ ई श्रीधरन भी मौजूद रहे।

भाजपा की केरल विजय यात्रा के समापन समारोह के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में केरल पीपुल्स पार्टी चीफ और अभिनेता देवन भाजपा में शामिल हुए।

अमित शाह ने कहा कि LDF और UDF के बीच एक हेल्थी कॉम्पिटिशन चल रहा है..केरल को आगे बढ़ाने के लिए नहीं बल्कि भ्रष्टाचार करने के लिए। जब UDF सत्ता में आता है तो सोलर घोटाला करता है और जब LDF सत्ता में आता है, तो वह डॉलर गोल्ड घोटाला करता है। ये दोनों में घोटाला करने की स्पर्धा लगी है।

ये केरल एक जमाने में विकास के लिए जाना जाता था, केरल निरक्षरता को सबसे पहले परास्त करने वाला राज्य था और आज ये राज्य LDF, UDF इनके बारी-बारी के सत्ता के चक्कर में राजनीतिक हिंसा और भ्रष्टाचार का अखाड़ा बन गया है: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

कांग्रेस पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पश्चिम बंगाल में कम्युनिस्ट के साथ हमारे खिलाफ लड़ रहे हैं और यहाँ उनके खिलाफ लड़ रहे हैं। केरल में कांग्रेस ने मुस्लिम लीग को अपना साथी बनाया है और पश्चिम बंगाल में फुरफुरा शरीफ को अपना साथी बनाया है, महाराष्ट्र में शिवसेना को अपना साथी बनाया हैं। आपकी दिशा क्या है?

कैबिनेट में दिल्ली बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन के गठन को मिली मंजूरी

LDF और UDF देश की चिंता नहीं करते बल्कि अपने वोट बैंक की चिंता करते हैं। सीपीआई का एसडीपीआई और पीएफआई के साथ ‘इलू-इलू’ चल रहा है और कांग्रेस मुस्लिम लीग को साथकर चुनाव के मैदान चली गई। कांग्रेस पार्टी को तो मैं समझ ही नहीं सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here