ऑक्सीजन सिलेंडर उतारते वक्त विस्फोट, अस्पताल में मचा हड़कंप

Explosion in Oxygen Cylinder
image source - google

रायबरेली रेल कोच फैक्ट्री के आवासीय परिसर में बने एल 2 अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब ऑक्सीजन सिलेंडर उतारते वक्त विस्फोट हो गया। सिलेंडर का विस्फोट इतना जबरदस्त था कि इस हादसे में 2 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है और यहां पर इनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

कोरोना के बढ़ते संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए रायबरेली जिला प्रशासन द्वारा आधुनिक रेल कोच फैक्ट्री लालगंज के आवासीय परिसर में L2 अस्पताल संचालित है। यहां पर भर्ती गंभीर मरीजों के लिए ऑक्सीजन और वेंटिलेटर की व्यवस्था जिला प्रशासन द्वारा की गई।

आज दोपहर में मरीजों के लिए आये ऑक्सीजन सिलेंडर को उतारते समय अचानक से विस्फोट हो गया जिसमें 2 मरीज गंभीर रूप से घायल हो गए। आनंन फानन में गंभीर रूप से घायल मरीजों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां इनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गोंडा में सख्ती

गंभीर मरीजों का इलाज करने वाले जिला अस्पताल की इमरजेंसी के डॉक्टर संतोष सिंह की माने तो दोनों मरीज L2 अस्पताल रेल कोच फैक्ट्री लालगंज से आए हैं, वहां पर ऑक्सीजन सिलेंडर उतारते वक्त विस्फोट होने से दोनों गंभीर रुप से झुलस गए है, दोनों को भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।

रिपोर्ट– अभिषेक बाजपेयी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here