पश्चिम बंगाल में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और HM अमित शाह ने क्या कहा?

West Bengal Elections
image source - ANI

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पश्चिम बंगाल के स्वरूपनगर पहुंचे। यहाँ उन्होंने एक जान सभा को सम्बोधित करते हुए ममता सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीएम ममता पीएम द्वारा लायी गयी योजनाओं को बंगाल में लागू नहीं होने देती।

पश्चिम बंगाल के स्वरूपनगर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा TMC समाज को बांटना और तोड़ना चाहती है। कौन जवाब देगा इसका? आपके द्वारा इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाना चाहिए। जय श्री राम के नारे से ममता बनर्जी नाराज हो जाती है। इससे नाराज होने की क्या ज़रूरत है?

मैं ममता दीदी से कहना चाहता हूं कि सरकार अहंकार से नहीं संविधान से चलती है। प्रधानमंत्री जो योजना लागू करते हैं ममता बनर्जी उसे यहां लागू नहीं होने देती। वे कहती हैं कि इसका श्रेय मोदी को चला जाएगा।

वहीँ पश्चिम बंगाल के नागरकाटा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि दीदी कहती हैं मैं बाहरी हूं। PM को बाहरी कहती हैं। दीदी, कम्यूनिस्टों की विचारधारा बाहरी है। वे चीन और रूस से लाए हैं। कांग्रेस नेतृत्व बाहरी है। ईटली से आई है। TMC का वोट बैंक बाहरी है, घुसपैठिए हैं। मैं इसी देश में जन्मा,मैं कैसे बाहरी हो सकता हूं?

अब देश के इन 5 राज्यों में है Covid-19 के सबसे ज्यादा मामले

बंगाल के गरीब का चावल घुसपैठिए ले लेते हैं। 2 मई को सरकार बनने के बाद इंसान तो छोड़े परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा। सारे शरणार्थियों को नागरिकता देने का काम भाजपा करेगी। घुसपैठ की समस्या का समाधान केवल भाजपा कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here