पत्रकार के सवाल से भड़की प्रियंका, गुस्से में पत्रकार को कहा ‘स्कार्फ़ निकालो’

priyanka-gandhi
source - google

कर्नाटक में हिजाब के मसले को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। कुछ लड़कियों की हिजाब स्कूल में पहनने की मांग अब राजनितिक रंग ले चूका है। हर पार्टी की तरफ से कुछ न कुछ बयान सामने आ रहे हैं। इसमें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने ट्वीट कर जो बयान दिया वो अब विवास्पद बन गया है।

प्रियंका ने अपने ट्वीट में कहा, ‘चाहे वह बिकनी हो, घूंघट हो, जींस की जोड़ी हो या हिजाब, यह तय करना एक महिला का अधिकार है कि वह क्या पहनना चाहती है। यह अधिकार भारतीय संविधान द्वारा गारंटीकृत है। महिलाओं को प्रताड़ित करना बंद करो।’

इसी बात को रखते हुए एक पत्रकार ने जब प्रियंका से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवाल किया कि बात तो शैक्षिक संस्थानों की है उसमें बिकनी कैसे आ सकती है, इसपर प्रियंका गुस्सा हो गई और उस पत्रकार को स्कार्फ़ उतारने को कहती हैं।

जिसके जवाब में पत्रकार प्रियंका को याद दिलाते हैं की वो एक सार्वजनिक स्थान पर है, प्रेस कॉन्फ्रेंस में नाकि स्कूल में। मामला हर दिन इसी प्रकार की बातों से और भी तूल पकड़ने लगा है।

वहीं कपिल सिब्बल इस मामले को सुप्रीम कोर्ट तक ले जाने की मांग करते है और मामले की सुनवाई 9 बेंच जजों के लिए कहा। इसपर सुप्रीम कोर्ट ने साफ़ मना करते हुए कहा कि उच्च न्यायालय सुनवाई कर रही है। सुनवाई पूरी होने के बाद ही सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी।

Also read:-

सच्चा डेरा प्रमुख राम रहीम को किया गया रिहा, पंजाब चुनाव में डाल सकते हैं प्रभाव

ओवैसी पर जानलेवा हमला, Z श्रेणी सिक्योरिटी के साथ बढ़ाई गई सुरक्षा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here