संभल : दिल्ली कूच कर रहे किसानों को पुलिस ने रोका,नाकेबंदी कर सभी सीमाओं को किया सील

Police stopped farmers
Sambhal

संभल :। रामपुर में किसानों के हिंसक होने की घटना के बाद पुलिस ने किसानों के दिल्ली कूच करने से रोकने के लिए संभल जिले में नाकेबंदी कर सभी सीमाओं को सील कर दिया है। इस दौरान रामपुर के किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे किसानों को संभल पुलिस ने रोका तो किसानों ने धरने की धमकी दे डाली जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया देर रात्रि दिल्ली कूच कर रहे किसानों से पुलिस की तीखी झड़प भी हुई।

आपको बताते चलें कि पूरा मामला जनपद संभल के गुन्नौर कोतवाली का रामपुर जिले में किसानों ने हिंसक प्रदर्शन किया था जिसके बाद यूपी के अन्य जिलों में पुलिस ने नाकेबंदी कर दी और दिल्ली कूच करने वाले किसानों को जाने से रोकने के लिए सभी सीमाओं को सील कर दिया।

वही देर रात्रि बदायूं जनपद से गाजीपुर जा रहे किसानों को जनपद संभल की गुन्नौर कोतवाली पुलिस ने अपनी सीमा में रोक लिया। बबराला के इंदिरा चौक पर जैसे ही किसान पहुंचे पुलिस ने किसानों को गाजीपुर बॉर्डर पर जाने से रोक दिया जिससे किसान आपा खो बैठे और पुलिस को खुली चुनौती दी कि,”अगर उन्होंने आंदोलन में शामिल होने के लिए उन्हें रोका तो वह धरने पर बैठ जाएंगे” जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस बुला ली गई जिसके बाद पुलिस ने किसानों को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया।

रिपोर्ट:-सतीश सिंह…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here