सीएम योगी ने राम मनोहर लोहिया अस्पताल का किया निरीक्षण

Chief Minister Yogi inspected Ram Manohar Lohia Hospital
image source - google

आज बुधवार को उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इमरजेंसी वार्ड में स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया और मरीजों से भी बात की और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

मुख्यमंत्री योगी ने राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कोविड-19 के लिए बनाए गए वार्ड का भी निरीक्षण किया और कोरोना से संक्रमित मरीज व सामान्य मरीजों से बात की। इस दौरान मुख्य चिकित्सा सचिव डॉ विक्रम सिंह, डॉ श्रीकेश सिंह, डॉ भुवन चंद्र तिवारी, डॉ राजीव रतन सिंह भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री के साथ कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने डॉक्टरों से स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर बात की और अधिकारियों को निर्देश दिए।

मालूम हो प्रदेश में भी कोरोना के मरीज तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में 229 कोरोना के मरीज मिले हैं और अब तक 177 लोगों की मृत्यु हुई है। अब प्रदेश में कुल कोरोना के 6724 मरीज है। उत्तर प्रदेश में प्रतिदिन इस समय 200 से 250 तक कोरोना के मरीज प्रतिदिन मिल रहे हैं। लेकिन कोरोना से स्वस्थ होने वालों का भी आंकड़ा बढ़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here