Suresh Raina ने नन्हे मेहमान का फैन्स को बताया नाम

Suresh Raina
google

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रहे Suresh Raina दूसरी बार पिता बन गए हैं। 23 मार्च की सुबह रैना की वाइफ प्रियंका ने बेटे को जन्म दिया है।आपको बता दें कि इस कपल को पहले एक बेटी है जिसका नाम ग्रेसिया है। साल 2016 में पहली बार रैना पिता बने थे। रैना के घर नन्हे मेहमान के आने पर साथी क्रिकेटर लगातार ट्वीट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

रैना ने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर के अपने बेटे के नाम का खुलासा भी किया उन्होंने अपने बेटे का नाम Rio Raina रखा है। इस समय कोरोनावायरस के कारण पूरे देश में क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित हैं। इससे पहले आईपीएल का आगाज 29 मार्च से होना था।

लेकिन वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए इसे 14 अप्रैल तक के लिए खिसका दिया गया है। आपको बता दें कि आईपीएल में रैना चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के तरफ से खेलते हैं। वो जहां आईपीएल में सबसे ज्यादा कैच लपकने वाले फील्डर हैं तो वहीं सबसे ज्यादा रन बनानें वाले लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं।

3 महीने से चल रहा शाहीन बाग प्रदर्शन हुआ खत्म ,पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को लिया हिरासत में

कोरानावायरस (coronavirus) के खतरे को देखते हुए आईपीएल में शामिल सभी टीमों ने प्रैक्टिस सेशल को निलंबित कर दिया है। बीसीसीआई आईपीएल फ्रेचाइजियों से मिलकर आईपीएल के कार्यक्रम को लेकर चर्चा करने वाली है। आईपीएल गवर्निंग कमेटी टीमों के फ्रेंचाइजियों के साथ मिलकर वीडियो क्रांफेंसिंग के जरिये आगे की रणनीति पर चर्चा करने वाली है। खबरों की मानें तो बीसीसीआई आईपीएल को अगस्त-सितंबर के दौरान कराए जाने को रणनीति तैयार कर सकता है। भारत में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 400 से आगे निकल गई है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here