भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बड़ी, रात 8 बजे पीएम करेंगे देश को संबोधित

pm modi addressed
image source - google

भारत में संक्रमित लोगों की संख्या 504 हो गई है और मरने वालों की संख्या 10 । इसे देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर देश को संबोधित करेंगे। इसकी जानकारी पीएम मोदी ने खुद ट्विटर पर दी। पीएम ने लिखा की “वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण बातें देशवासियों के साथ साझा करूंगा”

आज रात 8:00 बजे प्रधानमंत्री मोदी कोरोना वायरस को लेकर अवश्य की जानकारी लोगों के साथ साझा कर सकते हैं और लोगों को सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी का पालन करने के लिए भी कह सकते हैं। क्योंकि इससे पहले लॉकडाउन को कुछ लोगों ने गंभीरता से नहीं लिया था। जिसको लेकर पीएम मोदी ने अपनी चिंता व्यक्त की थी। जिसके बाद पीएम ने ट्वीट कर कहा था कि लॉकडाउन को गंभीरता से लें और अपने आपको व अपने परिवार को बचाएं। सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करें और राज्य सरकारें कानून का पालन कराने में सहयोग करें।

मोदी की अपील पर बॉलीवुड के कई सितारों ने भी बजाई थाली,देखे विडिओ

बता दे कोरोना वायरस के मामले भारत में प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं आज मंगलवार को भारत में संक्रमित लोगों की संख्या 504 है और मरने वालों की संख्या 10 हो गई है। वही दुनिया में 382470 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित है व 16569 लोग अपनी जान गवा चुके हैं। अपने आज के सम्बोधन में पीएम मोदी Coronavirus द्वारा दुनियाभर में मचाई गयी तबाही का जिक्र करते हुए, लोगों को इसे गंभीरता से लेने के लिए कह सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here