CM ने की मण्डलीय बीजेपी संगठन की बैठक, पूर्व सांसद के घर जाकर दिया श्रधंजलि

CM held a meeting
Gonda

गोंडा :। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदत्यिनाथ ने गोंडा सर्किट हाउस पहुंचकर देवीपाटन मण्डल क्षेत्र बीजेपी संगठन की बैठक मण्डल के सभी सांसद लोक सभा/राज्य सभा,सदस्य विधानसभा व विधान परिषद तथा जिलाध्यक्ष क्षेत्रीय अध्यक्ष व महांमंत्रीगण के साथ की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद स्व0 सत्येदव सिंह के तेरहवीं कार्यक्रम में पहुंचकर उन्हें भावभीनी श्रद्धान्जलि अर्पित की एवं उनके परिवारीजनों से भेंटकर अपनी ओर से संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें सान्त्वना दी।

इस अवसर पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्व0 श्री सत्येदव सिंह के आकस्मिक निधन को विचाराधारा, संगठन और प्रदेश की अपूर्णनीय क्षति बताया। उन्होंने अपने उद्धृत करते हुए कहा कि स्व0 सत्यदेव सिंह ने जीवन पर्यन्त मूल्यों, आदर्शोें और एक विचार धारा के लिए अपना जीवन समर्पित किया। संगठन के एक समर्पित कार्यकर्ता से संसद तक उनकी पूरी जीवन यात्रा रचनात्मकता की जीवन कथा रही। उन्होंने उनकी धर्मपत्नी स्व0 सरोज रानी सिंह के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने विचारधारा को उनके साथ मिलकर आगे बढ़ाने में जो योगदान दिया वह अविस्मरणीय है। मुख्यमंत्री ने दोनों दिवगंत आत्माओं को अपनी ओर से श्रद्धान्जलि अर्पित की तथा कहा कि मां पाटेश्वरी दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें।

वही मीडिया से बात करते हुए विनय कटियार ने कहा कि के पूर्व सांसद हम लोग साथी स्वर्गीय सत्यदेव सिंह उनकी पत्नी का स्वर्गवास हो गया है उन्हीं की शांति पाठ में हम आए हैं वह बहुत ही जुझारू नेता थे जिसको पार्टी ने खो दिया है भारतीय जनता पार्टी के लोगों के लिए एक पहचान बना देते थे वह अच्छा काम करते थे और विभिन्न पदों पर रहे हैं वह और हमारे साथ जब मैं अध्यक्ष था तब वह उपाध्यक्ष थे और पूरा काम हो करते थे और बहुत दु:ख हुआ है उनके पूरे परिवार के लिएवही अयोध्या में राम मंदिर बनने के बाद काशी और मथुरा में मंदिर बनने की बात पर कहा उन्होंने कहा कि इस पर देखेंगे विचार करेंगे वहीं इस समय कोविड-19 वैक्सीन पर तरह तरह की अफवाह है कि उसने सूअर की चर्बी पड़ी है और एक समुदाय नहीं फतवा जारी कर कहा है कि वैक्सीन को हम लोग नहीं लगाएंगे इस पर विनय कटियार का कहना है मुझे कुछ नहीं कहना है उनकी इच्छा हो लगावे उनकी इच्छा होना लगवावे।

इस अवसर पर राज्यपाल जम्मू-कश्मीर मनोज सिन्हा, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह,मंत्री सहकारिता मुकुट विहारी वर्मा,यूपी बीजेपी प्रभारी राधा मोहन सिंह, मंत्री स्वास्थ्य जय प्रताप सिंह, सिंचाई मंत्री डा0 महेन्द्र सिंह, समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री, सांसद कैसरगंज बृजभूषण शरण सिंह, सांसद गोण्डा कीर्तिवर्धन सिंह, सांसद बस्ती हरीश द्विवेदी, पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल, स्व0 सांसद के पुुत्र वैभव सिंह,जिले के सभी विधायक सहित अन्य जनप्रतिनिधियों व गणमान्य व्यक्तियों ने अपनी ओर से श्रद्धा सुमन अर्पित किये मुख्यमंत्री ने उक्त कार्यक्रम से पूर्व स्थानीय सर्किट हाउस में देवीपाटन मण्डल के मा0 सांसद लोक सभा/राज्य सभा, मा0 सदस्य विधानसभा व विधान परिषद तथा जिलाध्यक्ष क्षेत्रीय अध्यक्ष व महांमंत्रीगण के साथ बैठक भी की। इस अवसर पर आयुक्त देवीपाटन मण्डल एसवीएस रंगाराव, जिलाधिकारी डा0 नितिन बंसल, एसपी शैलेश कुमार पाण्डेय, मुख्य विकास अधिकारी शशांक त्रिपाठी, अपर जिलाधिकारी राकेश सिंह, सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण व जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट:-अतुल कुमार यादव…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here