भारत को पाक ने दी परमाणु युद्ध की धमकी, कहा मुसलमानों को छोड़कर…

pakistan railway Minister Threat to india
image source - google

बरसों से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बना हुआ है और यह लगातार बढ़ता जा रहा है। भारत द्वारा जम्मू कश्मीर में की गई कार्यवाही से बौखलाया पाकिस्तान समय-समय पर परमाणु युद्ध की धमकी देता आया है। कल एक बार फिर पाकिस्तान में भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दी है।

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने कहा की अगर भारत ने पाकिस्तान पर हमला किया तो कन्वेंशन वॉर की कोई गुंजाइश नहीं है। यह आखिरी जंग होगी और एटमी जंग होगी। हमारा परमाणु बम छूटेगा और मुसलमानों को कोई नुकसान नहीं पंहुचाएगा। अब पाकिस्तान असम तक टारगेट कर सकता है।

पाकिस्तान के रेल मंत्री के ऐसे बेतुके बयान से दुनिया भर में पाकिस्तान की किरकिरी हो रही है। बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी इमरान खान सरकार के बड़े-बड़े मंत्री इस तरह के बयान दे चुके हैं और दुनिया भर में हंसी का पात्र बने हैं।

मालूम हो केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। 5 अगस्त 2019 को 370 को समाप्त कर दिया गया था। इसके बाद से सीमा पर घुसपैठ काफी बढ़ है। लेकिन भारतीय सेना की मुस्तैदी की वजह से आतंकी अपने नापाक मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here