नोएडा की एक कंपनी को अगले आदेश तक किया गया सील, 24 लोग हुए थे संक्रमित

Noida company sealed
noida

नोएडा में स्थित एक सीजफायर कंपनी को अगले आदेश तक सील कर दिया गया है। यह कंपनी नोएडा में सेक्टर 135 में है। इस सीजफायर कंपनी का डायरेक्टर कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया था और जांच में कंपनी के कुछ लोग व उनके संपर्क में आने वाले बाहरी लोग भी संक्रमित पाए गए थे। बता दे राज्य में सबसे ज्यादा संख्या में लोग नोएडा में पाए गए हैं।

कल सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस गंभीर मामले को लेकर नोएडा के डीएम व अन्य अधिकारियों के साथ मीटिंग की। मीटिंग में उन्होंने डीएम को खूब फटकार लगाई और कहां की एक दूसरे पर आरोप लगाना बंद करिए 2 महीने पहले अलर्ट किया गया था। अपना काम सही से ना करना और जिम्मेदारी दूसरों पर डालने की वजह से आजा स्थिति पैदा हुई है।

कोरोना का कहर भारत में जारी, 850 के पार हुई संक्रमित लोगों की संख्या

गौतम बुद्ध नगर के नए डीएम सुहास एल वाई ने आज सुबह 5:00 बजे पहुंचकर ही अपना कार्यभार संभाला और जिस कंपनी की वजह से क्षेत्र में कोरोनावायरस फ़ैला उसे सील करने का आदेश दे दिया। इसके साथ ही आज सुबह से ही उन्होंने इस महामारी को फैलने से कैसे रोका जाए। इसको लेकर कयी मीटिंग की हैं और कई अहम फैसले लिए गए हैं। बता दे नोएडा में इस समय 37 लोग संक्रमित है। पिछले 24 घंटों में नोएडा में 14 नए मरीज आए हैं। जो कि अभी तक की सबसे बड़ी संख्या है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × three =