साउथ की फेमस अभिनेत्री ने की सुसाइड करने की कोशिश

google

साउथ की फेमस अभिनेत्री Jayashree जो की तमिल की सेंसेशनल एक्ट्रेस है। उन्होंने कल यानि बीते दिन 17 जनवरी Jayashree के सुसाइड करने की कोशिश की। उनके सुसाइड करने की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सनसनी फैली हुई है। दरअसल Jayashree ने कल रात स्लीपिंग पिल्स का ओवरडोज़ लेकर सुसाइड करने की कोशिश की है। सुसाइड की कोशिश के पहले उन्होंने एक ऑडियो क्लिप बनाई थी। जो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रही है।

आखिर क्यों उठाया उन्होंने ऐसा कदम 

तमिल की सेंसेशनल अभिनेत्री Jayashree ने स्लीपिंग पिल्स का ओवर डोज लेकर खुद की जान देने की कोशिश की है। उनके आत्महत्या की कोशिश ने फिल्म इंडस्ट्री को हिला दिया है। Jayashree के सुसाइड की खबर पूरे तमिल टीवी इंडस्ट्री में फैल चुकी है और हर कोई यह जानना चाहता है कि उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया।

उनका ऑडियो क्लिप रिकॉर्ड हुआ वायरल 

आत्महत्या करने से पहले Jayashree ने एक ऑडियो क्लिप रिकॉर्ड किया। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस क्लिप में Jayashree अपने दोस्तों को गुडबाय कह रही हैं। साथ ही वह ऐसी परिस्थितियों में साथ न छोड़ने के लिए अपने दोस्तों का शुक्रिया भी अदा कर रही हैं।

रोमांस की सारी हदें होगीं पार Ekta Kapoor की इस वेबसीरीज के साथ

जाने क्या है वजह 

दरअसल Jayashree काफी समय से अपने पति ईश्वर की वजह से चर्चा में थी। उन्होंने कई इंटरव्यूज में अपने पति के अफेयर को लेकर बात की है। Jayashree के मुताबिक उनके पति ईश्वर का एक्ट्रेस Mahalakshmi के साथ अफेयर है। ये मामला पुलिस तक तब पहुंचा जब एक्ट्रेस ने बेटी के साथ जोर जबरदस्ती करने का आरोप लगाकर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पति का दूसरी औरत के साथ था अफेयर

Jayashree ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि ईश्वर ने उनसे लाखों रुपये लिए हैं और उनको वापस करने से मना कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके पति ने Jayashree के आरोपों को बेबुनियाद बताया है। खबरों की मानें तो पति के साथ खराब रिलेशन और महालक्ष्मी के बीच बढ़ती उनकी नजदीकियों से Jayashree काफी ज्यादा परेशान थी और इसी वजह से उन्होंने इतना कठोर कदम उठाया।

बता दें आत्महत्या की कोशिश के बाद Jayashree ने अपने दोस्त को फोन किया जिससे उनसे सुसाइड की बात पता चली। कॉल करते ही उनके दोस्त Jayashree के घर पहुंचे और उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल Jayashree अस्पताल में एडमिट हैं उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here