इस वजह से 81 वर्षीय महिला उतरी चुनावी मैदान में

81 year old woman fill nomination
image source - google

पंचायत चुनाव में कई लोग अपनी किस्मत आजमा रहे है। लेकिन कानपुर में एक 81 वर्षीय महिला चर्चा का विषय बनी हुयी है। दरअशल इस पंचायत चुनाव में वो अपनी किस्मत आजमाने के लिए चुनावी मैदान में उतर चुकी है।

अपने नाती के साथ लड़खड़ाते कदमो के साथ अपना नामांकन कराने पहुंची इस 81 वर्षीय महिला का नाम रानी है। रानी के कदम जरूर लड़खड़ा रहे है। लेकिन उनकी उम्मीद और उत्साह देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। रानी चौबेपुर जिला पंचायत सदस्य के लिए अपना नामांकन करा रही है।

रूद्रपुरवैल गांव की रहने वाली रानी के गांव में गंदे पानी की निकासी के लिए ना तो नाली है और ना ही पक्की सड़क, पानी निकासी ना होने की वजह से गांव के लोग बीमार हो जाते है। गांव वालो की इस समस्या को देखते हुए 81 वर्षीय रानी खुद चुनाव मैदान में उतर चुकी है। उनका कहना है कि अगर वो चुनाव जीतेंगी तो अपने गांव की सभी समस्याओं से ग्रामीणों को निजात दिलवा देंगी।

पश्चिम बंगाल: ममता की चोट पर BJP ने ली चुटकी, वीडियो शेयर कर कहा

हालाँकि मतदान के बाद जब वोटो का पिटारा खुलेगा तब रानी के भाग्य का फैसला होगा। लेकिन जो लोग विकास कार्य के नामपर जनता से वोट मांगते है और चुनाव जीतकर जनता की समस्याओ को नजरअंदाज करते है उनको रानी से सबक लेने की जरुरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here