अयोध्या : क्रय केन्द्र के निरीक्षण के दौरान विधायक को मिली ऐसी खामियाँ फिर हुआ ये…

inspection of the purchasing center
Ayodhya

अयोध्या :। बीकापुर विधायक शोभा सिंह चौहान व उनके प्रतिनिधि डॉ.अमित सिंह चौहान ने मसौधा ब्लाक के बिरौली गांव में स्थित क्रय केन्द्र का किया निरीक्षण। इस दौरान विधायक को खामियां ही खामियां मिली। मामले को जिलाधिकारी से कारवाई करने को लेकर विधायक ने लिखा पत्र।

क्रय केन्द्रों पर पारदर्शी व्यवस्था को लेकर सरकार चाहे जितना सख्त रुख अपना ले परन्तु हकीकत कुछ और ही सामने आ रही है। बीकापुर विधायक शोभा सिंह चौहान व उनके प्रतिनिधि डा अमित सिंह चौहान ने जब मसौधा ब्लाक के बिरौली गांव में स्थित क्रय केन्द्र का निरीक्षण किया।इस दौरान विधायक को खामियां ही खामियां मिली। मामले को जिलाधिकारी से कारवाई करने को लेकर विधायक ने पत्र लिखा है। वही शुक्रवार को विधायक शोभा सिंह चौहान अचानक ब्लाक मसौधा के बिरौली क्रय केन्द्र पहुंची। यहां उन्होने जब वेटिंग रजिस्टर का अवलोकन किया तो उसमें काफी खामियां मिली।

विधायक प्रतिनिधि डॉ. अमित सिंह चौहान ने बताया कि सरकार का सख्त रुख है कि हर हाल में किसानों का धान खरीदा जाय, लेकिन इस क्रय केन्द्र पर काफी कमी मिली। वेटिंग रजिस्टर में 115 वाले का धान खरीद लिया गया था। लेकिन 32 व 52 वाले का खरीदा ही नहीं गया था। इस मामले में जिलाधिकारी को पत्र लिखेंगे, सम्बंधित कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कारवाई करने की मांग करेंगे।

रिपोर्ट:-बिस्मिल्लाह खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here