Ind vs Aus : खराब गेंदबाजी के बाद Jasprit Bumrah ने मैदान मे कर दी ऐसी हरकत कि…

jasprit Bumrah
Google

Ind vs Aus : ऑस्ट्रेलिया बनाम इंडिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने दोनों मुकाबले जीतकर 2-0 से बढ़त बना ली है और इन दोनों ही मुकाबले में भारत को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा, क्योंकि टीम इंडिया दोनों ही मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के दिए हुए बड़े लक्ष्य तक पहुंच भी नहीं पाई जिसके कारण टीम इंडिया को यह सीरीज गंवानी पड़ी।

गेंदबाजों का रहा खराब प्रदर्शन 

दोनों ही मैचों में गेंदबाजों का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है, गेंदबाजों ने खराब गेंदबाजी करते हुए काफी रन लुटा दिए, जबकि टीम इंडिया को अपने गेंदबाजों से काफी उम्मीदें थी, वह भी खासतौर पर जसप्रीत बुमराह जैसे गेंदबाज से जिन्होंने (IPL 2020) में बेहतरीन प्रदर्शन किया था लेकिन वह भी अपनी टीम की उम्मीदों पर इस बार खरे नहीं उतर सके,जिसका सीधा दबाओ जसप्रीत बुमराह पर साफ-साफ दिखाई दे रहा है। मैदान पर जसप्रीत बुमराह की ऐसी तस्वीर देखने को मिली है जो आज तक शायद ही किसी ने देखी होगी।

मैदान पर दिखा बुमराह का गुस्सा

वैसे तो देखा जाए जसप्रीत बुमराह बेहद शांत दिमाग से गेंदबाजी करते हैं और बल्लेबाजों की गिल्लियाँ बिखेर देते हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया में कुछ और ही नजारा देखने को मिला। आपको बता दें जसप्रीत बुमराह की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि बुमराह ने मैदान में 30 गज के दायरे में रखे फील्डिंग मारकर को लात मार दी है और इस ट्वीट में यह भी दावा किया गया है या हिसाब बुमराह ने अपने खराब प्रदर्शन के कारण गुस्से में किया।

ODI सीरीज में (Jasprit Bumrah) का प्रदर्शन

पंडित सीरीज के दोनों ही मुकाबलों में जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 2 मैचों में 2 विकेट लिए हैं और उनका एक नामी रेट 7.60 का रहा है उमरा ने सीरीज के 20 ओवर में 152 रन तक लगा दिए हैं और लाइन लेंथ भी खराब दिखाई दे रही है जिसकी वजह से आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उनकी जमकर पिटाई कर रहे हैं।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here