IPL हुआ स्थगित तो ShahRukh Khan ने तुरंत दी ऐसी प्रतिक्रिया,कहा ये…

IPL postponed, ShahRukh Khan
Google

IPL 2020 :- भारत में बढ़ते कोरोनोवायरस के कारण BCCI ने इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन यानि कि 13वें संस्करण को 15 अप्रैल तक टाल दिया था। आपको बता दें पहले या टूर्नामेंट उन्तीस मार्च को खेला जाना था लेकिन इसे स्थगित करने का फैसला लिया गया और आयोजन को दो हफ्ते के लिए टाल दिया गया। जब इसकी जानकारी टीम के फ्रेंचाइजियों को दी गई तब इस फैसले से बॉलीवुड के किंग खान और कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक ShahRukh Khan की भी प्रतिक्रिया सामने आई।

AUS vs NZ :- मैच में दर्शक न होने पर फील्डरों के छूटे पसीने

शाहरुख खान ने किए लगातार दो ट्वीट

अपने पहले ट्वीट में ShahRukh Khan ने यह कहा कि सभी फ्रेंचाइजी मालिक से मैदान के बाहर मिलना अच्छा रहा,BCCI ने यह बैठक इसलिए रखी थी कि वह आईपीएल के स्थगित होने पर यह जान सके, की हम क्या सोचते हैं? हमारे लिए दर्शकों और खिलाड़ियों और सभी लोगों की सुरक्षा सबसे पहले मायने रखती है हम स्वास्थ्य एजेंसियों और सरकार के सभी निर्देशों का पालन भी करेंगे।

ShahRukh Khan ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा: “आशा करता हूं कि वायरस का प्रभाव कम होगा और खेल आगे बढ़ेगा. BCCI और टीमों के मालिक सरकार के साथ बातचीत कर रहे हैं और इस पर निगरानी रखेंगे कि सबके स्वास्थ्य का ध्यान रखा जाए. सबसे मिलकर अच्छा लगा. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.”

बता दें कि BCCI ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर इस बात की पुष्टि की थी “BCCI ने IPLके आगामी सीजन को 15 अप्रैल तक स्थागित करने का फैसला किया है. यह फैसला कोरोनोवायरस के कारण फैली स्थिति के कारण लिया गया है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 5 =