IPL 2020 : 11 Match DC vs SRH Dream11 Team Prediction IPL 2020

Dream11 Team
IPL 2020

IPL 2020 : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 के 11 मैच में आज Sunrisers Hyderabad के साथ Delhi Capitals की टीम का मुकाबला होगा। यह मैच शेख जायद स्टेडियम, अबू धाबी में खेला जाएगा,और यह 7:30 PM IST से शुरू होगा।

IPL Points Table :

Delhi Capitals अपने दो मैचों में दो जीत के साथ IPL Points Table में शीर्ष पर बैठी है, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद अंक तालिका में सबसे नीचे है। SRH ने अपने दोनों मुकाबले गंवा दिए और दोनों लगभग एक तरफा मुकाबले थे।

Sunrisers Hyderabad 

David Warner की अगुवाई वाली Sunrisers Hyderabad इस साल फिर से अपने Middle order में संघर्ष कर रही है।वहीं इस सीजन में मिशेल मार्श पहले गेम में भिड़ गए और चोटिल होने के कारण अब वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। हालांकि Kane williamson इस मैच को खेल सकते हैं लेकिन दुविधा फिर से 4 विदेशी खिलाड़ियों को चुनने की आती है।

अगर विलियमसन इस मैच के लिए उपलब्ध हैं तो SRH में 5 शीर्ष वर्ग के विदेशी खिलाड़ी होंगे, जिसमें केन विलियमसन, कप्तान डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्ट्रो, मोहम्मद नबी और राशिद खान शामिल हैं। वहीं SRH की गेंदबाजी भी इस साल के टूर्नामेंट में निश्चित नहीं है, राशिद खान अभी अपने क्षेत्र में नहीं हैं और अन्य गेंदबाज भी अपना 100 प्रतिशत नहीं दे रहे हैं।

Delhi Capitals

वही बात करें Delhi Capitals टीम की तो वह इस साल के टूर्नामेंट में सबसे मजबूत उनकी बल्लेबाजी है क्योंकि मिडिल ऑर्डर में उनके पास Shreyas Iyer, Rishabh Pant, Shimron Hatimer, Marcus Stonis जैसे खिलाड़ी है जिसकी वजह से टीम अच्छी तरह से निखर कर सामने आई है

DC vs SRH Dream11 Team

Prithvi Shaw (captain), David Warner (vice-captain),Shikhar Dhawan, Rishabh Pant, Manish Pandey, Marcus Stoinis, Abhishek Sharma, Mohammad Nabi, Khaleel Ahmed, Rashid Khan, Kagiso Rabada

IPL 2020….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here