पश्चिम बंगाल में रोड शो के दौरान HM अमित शाह ने सीएम ममता पर साधा निशाना

Amit Shah road show
image source - google

आज गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल के दौरे का दूसरा व आखरी दिन है और आज उन्होंने बीरभूम ज़िले में हनुमान मंदिर स्टेडियम रोड से बोलपुर सर्कल तक रोड शो किया।

रोड शो के दौरान उन्होंने कहा की इस ऐतिहासिक रोड शो में में उपस्थित भाइयों और बहनों को मैं नमस्कार करता हूं और भाजपा की तरफ से आप सभी का आभार भी व्यक्त करता हूं। भाजपा का अध्यक्ष रहते हुए मैंने बहुत सारे रोड शो देखे परन्तु आज जैसा रोड शो मैंने अपनी जिंदगी में आज तक नहीं देखा।

सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा की जनता तय कर चुकी है कि दीदी चुनाव के मैदान में आ जाओ इस बार कमल खिलेगा। बंगाल की जनता परिवर्तन चाहती है। ये बंगाल के विकास के लिए परिवर्तन है। ये परिवर्तन बांग्लादेश से घुसपैठ को रोकने के लिए है। यह परिवर्तन हिंसा को समाप्त करने के लिए है।

बता दें शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे ऊपर पहुंचे थे। जिसके बाद उन्होंने स्वामी विवेकानद को श्रद्धांजलि दी और माँ के मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। BJP इस बार पश्चिम बंगाल में जोरो-शोरों से प्रचार-प्रसार कर रही है। जिससे आगामी विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ अपनी सरकार बना सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here