झांसी :- करंट की चपेट में आने से दो की मौत, दो की हालत गम्भीर

electric-current
Jhansi

झांसी :- झांसी जनपद की मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मऊ देहात के गेडा कॉलोनी में रविवार की सुबह दिल दहलाने देने वाली घटना घटित हुई। जहाँ घर की साफ सफाई करने के दौरान अचानक विधुत करंट पूरे मकान में दौड़ गया। जिसकी चपेट में आने से दो मासूम बच्चों की मौके पर ही मौत हो गयी और महिला व एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है।

झाँसी : कोहिनूर ने किया प्रकर्ति के दर्द को ऐसे बयाँ…

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज तो वहीं घायलों को मऊरानीपुर स्वास्थ्य पहुंछाया जहां घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद झाँसी रिफर कर दिया।।

रविवार की सुबह मऊरानीपुर कोतवाली के ग्राम मऊ देहात के गेडा कालोनी में जब घर में महिला साफ सफाई कर रही थी। तभी अचानक विधुत करंट पूरे घर मे दौड़ गया। जिससे शिवानी 14 वर्ष, ओर केसर 8 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गयी। और देव 5 वर्ष व पूनम पत्नी राजकमल (35) वर्ष की हालत गंभीर रूप से अचेत हो गए।

जिन्हें मोके पर पहुचे ग्राम प्रधान गुड्डू मिस्त्री व कोतवाली पुलिस की मदद से अचेत लोगो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने झाँसी रिफर कर दिया।

साथ ही मोके पर दो मासूमो के शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी। सुबह सुवह हुई इस घटना से कालोनी के लोगो मे विजली विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों के विरुद्ध काफी रोष देखने को मिला।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten + 2 =