गोंडा : आरटीओ (RTO )दफ्तर पर सिटी मजिस्ट्रेट का छापा,कई दलाल गिरफ्तार

gonda news rto
gonda news rto

गोंडा। यूपी के गोंडा जिले के RTO दफ्तर  में उस समय हड़कंप मच गया। जब सिटी मजिस्ट्रेट ने दफ्तर में छापेमारी की। इस दौरान दफ्तर में मौजूद दलालों में हड़कंप मच गया और वह दफ्तर छोड़ भागने लगे। आफिस परिसर से कई दलालों को हिरासत मे लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं सिटी मजिस्ट्रेट ने RTO कार्यालय के बाहर स्थित दुकानों पर तलाशी कराई और उनसे पूछताछ की।

यह था पूरा मामला

जिले का RTO कार्यालय दलालों के मकड़जाल मे उलझा हुआ है और यहां पर कोई भी काम बगैर दलाल कराना संभव नहीं है। ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हो या फिर वाहन का फिटनेस सर्टिफिकेट। हर काम के लिए दलाल हैं और उनका रेट फिक्स है। लोग कई बार इसकी शिकायत कर चुके हैं।

gonda news rto
gonda news rto

इस शिकायत को देखते हुए सिटी मजिस्ट्रेट वंदना त्रिवेदी व सीओ सदर लक्ष्मीकांत गौतम ने आज RTO आफिस पर छापा मारा। सिटी मजिस्ट्रेट को देख कार्यालय मे मौजूद दलालों के भगदड़ मच गई। पुलिस ने कई दलालों को हिरासत मे लिया है और कोतवाली मे उनसे पूछताछ की जा रही है। इस कार्रवाई के दौरान ARTO प्रशासन भी टीम के साथ मौजूद रहे।

एआरटीओ का बयान

Sanjeev Kumar Singh-ARTO
Sanjeev Kumar Singh-ARTO

ARTO प्रशासन संजीव कुमार सिंह ने बताया कि लगातार शिकायत मिल रही थी कि कुछ बाहरी लोग दफ्तर में लोगों को गुमराह कर रहे है। इसी पर प्रशासन से कार्रवाई का अनुरोध किया गया था। आज करीब 7-8 लोग पकड़े गए हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।

रिपोर्ट- अतुल यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here