कानपुर : खाकी पर हावी नशेबाजों की दबंगई, 2 युवकों को बुरी तरह पीटने का वीडियो वायरल

domination of drug addicts
Kanpur

कानपुर :। बिकरु काण्ड के बाद पुलिस के कर्मकांड की कहानी क्या उजागर हुई कि संजीत काण्ड और सुनील यादव काण्ड में बरती गई लापरवाही ने जिले में तैनात पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों की करनी कथनी को सामने ला दिया है। वहीं इसी पुलिस पर हावी हो चुके हैं कनपुरिया दबंग नशेबाज युवक जिनके अंदर कहीं से भी नही लगता कि कहीं से भी पुलिस खौफ़ बना हुआ है।

ताजा मामला शनिवार दोपहर सोशल मीडिया में देखने को मिला जिसमे वायरल एक वीडियो में दर्जनों की तादात में एकजुट युवक दो युवकों को बुरी तरह पीटने में लगे हुए थे, जिसे देख मौके से गुजरने वाले राहगीरों ने अपना रास्ता बदल लिया। वीडियो की पड़ताल की गई तो ज्ञात हुआ कि वीडियो में दिखाई दे रहा मारपीट का दृश्य चकेरी थानाक्षेत्र के जाजमऊ गौशाला का है जहां नशेबाज युवक क्षेत्रवाद के चलते अपनी दबंगई पर उतारू हो गए थे और दूसरे इलाके से आये युवकों को लाठी डंडे, ईट पत्थर और लात घूसों से पीटने लगे थे।

वहीं देर बाद मारपीट किये जाने की सूचना मिलते ही मौकें पर पहुंची पीआरवी पुलिस को देखते ही दबंग युवक भाग खड़े हुए। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो शुक्रवर देर रात्रि का है और वीडियो में दिखने वाले सभी दबंग नशे में धुत्त थे।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here