कानपुर : पुलिस ने 3 शातिर अपराधियों को मुठभेड़ में घायल कर किया गिरफ्तार

Kanpur Police
Kanpur

कानपुर :- उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस ने तीन शातिर अपराधियों को मुठभेड़ के दौरान घायल कर गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल अभी घायल अपराधियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कानपुर पुलिस की देर रात चौबेपुर व महाराजपुर में तीन बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ के दौरान अपराधियों ने बचने के लिए पुलिस पर फायर कर दिया।  पुलिस ने जवाबी कार्यवाही करते हुए बदमाशों के पैर में गोली मारकर घायल कर दिया।  तीनो बदमाशों का उपचार करने के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
एसपी ग्रामीण प्रदुम्न सिंह द्धारा व्हाट्स एप्प पर जारी किये गए बयान में कहा गया है कि चौबेपुर के मोहम्मद अनवर व अविनाश गुप्ता गौकशी के धंधे में लिप्त थे। दोनों अपराधी गैंगस्टर में वाँछित चल रहे थे,पुलिस ने इनपर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। देर रात मुखबिर ने सुचना दी की दोनों अपराधी तातारपुर गांव के पास कोई प्लानिंग बना रहे है। सुचना मिलते ही स्वाट टीम और चौबेपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुँची और दोनों की घेराबंदी कर दी। अपने को घिरा देख दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने जवाबी कार्यवाही करते हुए दोनों के पैर में गोली मारकर घायल कर दिया। दोनों के पास से देशी तमंचा व ज़िंदा कारतूस बरामद किये गए है।
वंही महाराजपुर थाना क्षेत्र में लूट वा मारपीट की घटना में लिप्त सनोज को मुठभेड़ में मार गिराया | एसपी ग्रामीण का कहना है कि सनोज के ऊपर 15 गंभीर मुकदमे पहले से ही दर्ज है |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here