महिला टीम की Rohit Sharma बनी Shafali Verma, ICC ने ट्वीट किया वीडियो

Shafali Verma became Rohit Sharma
Google

Women’s T20 World Cup 2020 : – हिटमैन Rohit Sharma की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी से आखिर कौन वाकिफ नहीं होगा ,उन्होंने सभी देशों की टीम के छक्के जो छुड़ाए हैं वो भी लम्बे-लम्बे छक्के लगाकर। लेकिनं आपको जानकार आश्चर्य होगा की इंडिया टीम की महिला ब्रिगेड में शामिल Shafali Verma एक ऐसी भी बल्लेबाज़ हैं जिन्होंने इस वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में अपना रूप एकदम हिटमैन Rohit Sharma की तरह इख्तियार कर लिया है।

MS Dhoni करेंगे comeback, लंबे इंतज़ार के बाद यहाँ पर खेलेंगे अपना पहला मैच…

जी हाँ आपने एकदम सही सुना भारतीय महिला क्रिकेट टीम की Shafali Verma ने कल बीते सोमवार आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के दूसरे लीग मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ एक बार फिर से इस टूर्नामेंट में अपना कोहराम जारी रखा और अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी से महज 17 गेंदों में 39 रनों की पारी खेलकर लोगों का कहा साबित कर दिया की वह महिला टीम की Rohit शर्मा हैं। उनकी इस पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुना गया।

आपको बता दें की उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 4 लंबे छक्के और 2 चौके लगाकर बांग्लादेशी गेंदबाज़ों के छक्के छुड़ा दिए। Shafali सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर खेलने उतरी और आते ही बड़े शॉट खेलने शुरू कर दिए और इस तरह से उनकी इस विस्फोटक पारी ने एक बार फिर से भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ Rohit Sharma की याद दिला दी।

इससे पहले भी अगर बात करें तो भारतीय महिला टीम की इस बल्लेबाज ने टूर्नामेंट के पहले ही लीग मुकाबले में अपने इरादे साफ़ कर दिए थे, उस मैच में भी Shafali Verma ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 28 गेंदों पर 49 रनों की पारी खेली थी और सबका दिल जीता था।

इसी के चलते एक बार फिर धुआंधार बल्लेबाजी के लिए आईसीसी (ICC) ने भी उनका वीडियो ट्वीट किया और उन्हें ‘सुपरस्टार’ बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here