कानपुर : सपा नेता के घर पुलिस की छापेमारी, पकड़े गये आधा दर्जन सट्टेबाज़

Police raided SP leader
Kanpur

कानपुर :। कल्याणपुर में एसपी वेस्ट और एसपी साउथ के द्वारा गठित टीम ने सपा नेता के घर चारो ओर से घेराबंदी कर दबिश डाली तो पुलिस ने मौके से करीब आधा दर्जन सटोरियों सहित लाखों का माल पकड़ा। वहीं पुलिस की छापेमारी से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस द्वारा पकड़े गए सटोरियों से गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

लाखो रुपए व एक दर्जन मोबाइल बरामद 

कल्याणपुर के रावतपुर गांव में रहने वाले सपा नेता रामा यादव के घर मुखबिर की खास सूचना पर पुलिस एसपी वेस्ट डॉक्टर अनिल कुमार और एसपी साउथ दीपक भूकर के द्वारा गठित टीम के द्वारा घर की चारो ओर से घेराबंदी कर पुलिस ने दबिश दी तो इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं छापेमारी के दौरान पुलिस ने रामा यादव उसके साथी कप्तान यादव सहित करीब आधा दर्जन सटोरियों को लाखो रुपए और एक दर्जन मोबाइल सहित मौके से धर दबोचा।

वहीं पकड़े गए सटोरियों को पुलिस टीम थाने ले आई। थाने में पुलिस ने जब रामा यादव से गहनता से पूछताछ की तो रामा यादव ने बताया कि वह अपने घर में कई सालो से सट्टा खिलवा रहा था। खेलने आए लोग उसको पैसा देते थे और वह खुद लाखो का सट्टा ऑनलाइन माध्यम से खेलता था। आईपीएल आते ही रामा यादव के घर रोजाना लाखो रुपए की फड़ सजती थी। कई सफेपोश नेता भी रामा यादव के यहां सट्टा खेलने के लिए आया करते थे।

रोजाना होता था लाखो का सट्टा

वही एसपी वेस्ट डॉक्टर अनिल कुमार ने बताया कि,”बीते कई दिनों से उनको मुखबिर खास के माध्यम से सूचना मिल रही थी कि रावतपुर गांव में रहने वाले रामा यादव के घर पर रोज़ लाखो का सट्टा होता हैं। कई बाहरी लड़के सट्टा खेलने के लिए उसके घर पर आते है। मंगलवार को भी मुखबिर द्वारा बड़ा सट्टा खेले जाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद एसपी साउथ दीपक भूकर और उनकी टीम के साथ रामा यादव के घर घेराबंदी कर दबिश दी गई तो पुलिस को मौके से करीब आधा दर्जन सटोरिए और लाखो का माल सहित करीब एक दर्जन मोबाइल भी पुलिस ने बरामद कर लिए। फिलहाल अब पुलिस पकड़े गए सटोरियों से गहनता से पूछताछ कर इनके अन्य साथियों की तलाश कर रही हैं।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here