लॉक डाउन 3 को लेकर कांग्रेस का सरकार पर हमलाा

Congress spokesperson Randeep Surjewala
image source - google

केंद्र सरकार द्वारा ब्लॉक डाउन 3 के ऐलान के बाद कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए सवाल पूछा है कि सरकार के पास लॉक डाउन से बाहर निकलने की क्या योजना है। इसके साथ ही प्रवासी मजदूरों और गरीब लोगों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए रेलगाड़ियों की व्यवस्था की जाए और उन से किराया ना लिया जाए।

कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संवाददाताओं से कहा कि गृह मंत्रालय ने कल शुक्रवार को आदेश जारी करके लॉक डाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया है। न प्रधानमंत्री सामने आए न ग्रह मंत्री और ना ही कोई अधिकारी। सामने आया तो सिर्फ एक अधिकारिक आदेश। सुरजेवाला ने सरकार से सवाल करते हुए कहा की इस लॉक डाउन के पीछे क्या लक्ष्य और क्या रणनीति है? यह आखिरी लॉक डाउन है या इसके बाद लॉक डाउन 4 और 5 भी आने वाला है?

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आगे कहां की है सरकार की 17 मई तक कोरोना वायरस और आर्थिक संकट से उबरने का क्या लक्ष्य है। मोदी सरकार ने रोजी-रोटी, आर्थिक संकट से निपटने के लिए क्या लक्ष्य निर्धारित किया है। 17 मई तक सरकार इसके लिए कौन से कदम उठाने वाली है। सुरजेवाला ने मोदी सरकार से कहा कि गरीब परिवारों, मजदूरों, किसानों, महिला, बुजुर्ग, विकलांगों के खाते में 7500 रुपए डाले जाए। इसके साथ ही अन्य कई सवाल कांग्रेस पार्टी ने पूछे और मोदी सरकार पर निशाना साधा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here