Lockdown: संकट की इस घड़ी में गरीब लोगों के लिए मसीहा बने अविनाश त्रिवेदी

distributed ration to poor families
image source - google

कोरोनावायरस महामारी के चलते पूरे देश में लॉक डाउन किया गया है। जिसकी वजह से सभी काम काज पूरी तरह से ठप है और इससे सबसे ज्यादा गरीब परिवार और मजदूर प्रभावित हुए हैं। ऐसे में बख्शी का तालाब विधानसभा सीट से विधायक अविनाश त्रिवेदी, पुत्र अजिताश त्रिवेदी और अपने कार्यकर्ताओं के साथ आज चिनहट प्रथम वार्ड में जरूरतमंदों को राशन वितरित किया।

संकट की इस घड़ी में जरूरतमंदों के लिए मसीहा बनकर विधायक अविनाश त्रिवेदी आए हैं। आज दोपहर 12:30 बजे चिनहट प्रथम वार्ड के गंगा विहार कॉलोनी में जरूरतमंदों को राशन वितरित किया गया। अभी तक विधायक अविनाश त्रिवेदी 2000 से ज्यादा गरीब परिवारों को निशुल्क फल-सब्जी, दूध,दवा सहित पूरा राशन उपलब्ध करा चुके हैं और उन्होंने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। जिससे जरूरतमंद संपर्क करके तत्काल अपनी जरूरत का सामान मंगा सकते हैं।

शिक्षक संघ ने सीएम योगी को लिखा पत्र, महंगाई भत्ता काटने से शिक्षक नाराज

इसके साथ ही कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए क्षेत्र में सैनिटाइजेशन कराया और घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात कर कुशल-क्षेप पूछा और लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए लॉक डाउन का पालन करने की अपील की। विधायक अविनाश त्रिवेदी के साथ उनके पुत्र अजिताश त्रिवेदी, पार्षद प्रतिनिधि अरुण राय, मंडल अध्यक्ष कमल पाण्डेय, महामंत्री विजय शर्मा, शैलू पाण्डेय,युवा मोर्चा मंडल उपाध्यक्ष श्रेष्ठ तिवारी,अभिषेक शुक्ला व अन्य साथी दिन-रात इस जन सेवा के कार्य में लगे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here