लखनऊ : तहज़ीब के शहर में कातिल बना प्रेमी, प्रेमिका के साथ किया ऐसा सलूख़…

Dead body of lover
Lucknow

लखनऊ:। राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में स्थित प्रतिष्ठित होटल के एक कमरे में प्रेमी युगल के जोड़े का का शव मिलने से हड़कंप मच गया। होटल की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल का जोड़े का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं होटल पर पहुंचे मृतक युवक व युवती के परिजनों ने जमकर हंगामा काटा।

कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में स्थित पॉलिटेक्निक स्कूल में अध्यापक पद पर कार्यरत रामचन्द्र के बेटा राहुल अपनी प्रेमिका सरोजनीनगर थाना स्थित बीमा अस्पताल में रहने वाली नैंसी वर्मा से विगत 4 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था । बुधवार प्रेमी युगल ने कृष्णा नगर में स्थित मोमेंट होटल में कमरा नंबर 310 में रूम बुक कराकर ठहरे थे।

वहीं गुरुवार दोपहर होटल के कमरे का दरवाजा न खुलने पर होटल मैनेजर ने कंट्रोल रूम पुलिस को सूचना दी ।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा खोल देखा तो युवती का शव बेड पर पड़ा हुआ था और युवक का शव रस्सी के सहारे फंदे से लटक रहा था। युवती का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था।

पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक दस्ते को बुला कमरे से सैम्पल एकत्र करा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं होटल पर एकत्र हुए मृतक युवक व युवती के परिजनों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा जमकर हंगामा करते रहे।

रिपोर्ट:-शैलेन्द्र द्विवेदी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here