मुरादाबाद : जमीनी विवाद को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या,क्षेत्र में फैली सनसनी

youth shot dead over land dispute
Moradabad

मुरादाबाद:। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के कटघर थाना क्षेत्र दौडबाग गांव में आज सुबह पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई,हत्या की इस वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई,सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया,फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुँचकर साक्ष्य जुटाए।

वही मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है, फिलहाल आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें गांव में दबिश दे रही है।

पुरानी रंजिश के चलते घटना को दिया गया अंजाम

कटघर क्षेत्र के गांव दौडबाग में सुबह पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया,वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये।

बताया जाता है कि दोनों पक्षो के विवाद में बीते वर्ष एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी,जिसके आरोप में मृतक आमिर भी नामजद था और जेल से जमानत पर बाहर आया था।

मृतक के भतीजे के अनुसार आज सुबह दूसरे पक्ष के लोगो ने आमिर को अकेला पाकर दबोच लिया और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

वहीँ सूचना पर पहुँची पुलिस ने गांव में आरोपियों की धड़पकड़ शुरू कर दी है और मृतक के परिजनों से पुलिस ने बात करके जांच पड़ताल को आगे बढ़ाया। पुलिस के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते हत्या हुई है और मृतक के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर कार्यवाही की जा रही है, आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगा दी गई है।

रिपोर्ट:-नासिर खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here