लखीमपुर खीरी: लापता युवक की खेत में ऐसी स्थिति में मिली लाश, जिसे देखकर सभी के उड़े होश

Lakhimpur Kheri murder case

लखीमपुर खीरी जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक युवक की सर कटी लाश खेत में बरामद हुई। जिसकी जानकारी मिलते ही जहां परिजनों में कोहराम मच गया तो वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल ताजा मामला जिले के फरधान थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां पर बीते दिनों गांव निवासी युवक अरमान संदिग्ध अवस्था में लापता हो गया था। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट संबंधित थाने में परिजनों के द्वारा दर्ज कराई गई थी।

ये भी बताया जा रहा है कि अरमान पर एक युवती के भगाने के शक में पुलिस उसकी तलाश कर रही थी, वही सोमवार को अरमान का क्षेत्र के ही एक खेत में सर कटी लाश बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

UP : दो मासूम भाई बहन का शव नाले में मिलने से हड़कंप

जिसकी जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलते ही आनन-फानन में मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी, प्रथम दृष्टया युवक का शव किसी जानवर के द्वारा खाया प्रतीत हो रहा है,उधर घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवे को जाम कर दिया। इसके बाद पुलिस ने परिजनों और लोगों को समझा-बुझाकर हाईवे को खुलवाया।

रिपोर्टर – फारुख हुसैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here