गोंडा: कुएं का पानी देखते-देखते हुआ जहरीला, पांच लोगो की हुई मौत

gonda crime news
gonda crime news

गोंडा। यूपी के गोंडा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है। जहाँ देखते ही देखते एक साथ पांच लोगो की मौत  हो गई। मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के महराजगंज के कुंए में आज एक बछड़ा गिर गया और जिसको निकालने का प्रयास कर रहे 5 युवक जहरीली गैस की चपेट मे आ गए और  पांचो युवको की दर्दनाक मौत हो गयी। इस घटना के बाद मोहल्ले में कोहराम मच गया।

बताते चले कि बछड़े को बचाने के लिए एक के बाद एक 5 युवकों कुए में उतरे और बेहोश होने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस व फायर की टीम रेस्क्यू कर 5 युवक को बेहोशी की हालत में निकाला गया जिसके बाद जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

कुएँ से बछड़े को निकालते समय गयी जान 

जिले में कोतवाली नगर क्षेत्र के महराजगंज मोहल्ले का है निष्प्रयोज्य कुंए मे आज एक बछड़ा गिर गया। बछड़े को निकालने के लिए पास की ही एक युवक कुंए मे उतर गया लेकिन कुंए मे उतरते ही वह जहरीली गैस की चपेट में आकर बेहोश हो गया। युवक के बचाने बाद एक के बाद एक 5 युवक कुंए मे उतर गये और सभी बेहोश हो गए।

यह देख मोहल्ले मे हड़कंप मच गया और तत्काल इसकी सूचना पुलिस व फायर बिग्रेड को दी गई। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस न फायर की टीम ने रेस्क्यू आपरेशन शुरू कर दिया है

gonda crime news
gonda crime news

फायर टीम ने कुंए मे पानी भरकर बछडे़ समेत सभी 5 युवकों को बाहर निकाल लिया है। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने 5 युवक वैभव, दिनेश, रवि शंकर, विष्णु दयाल, मन्नू सैनी को मृत घोषित किया।

जिलाधिकारी का बयान

वहीं मौके पर पहुचे जिलाधिकारी डॉ0 नितिन बंसल ने बताया कि कुंए मे एक बछडा गिर गया था। उसे निकालने के लिए युवक इस कुंए मे उतरते ही और बेहोश होेते गए। कुंए मे कोई जहरीली गैस है जिसके प्रभाव से सभी बेहोश हुए हैं। 5 युवक की जिला अस्पताल में मौत हो गयी। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज कार्यवाही में जुट गई है। मृतक के परिजनों को मुआवजा के लोए राजस्व टीम विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

रिपोर्ट- अतुल यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here