Amitabh Bachchan और इन सितारों ने मनाया गणतंत्र दिवस का जश्न, देशवासियों को दी बधाई

google

71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर जहां पूरा देश जश्न मना रहा है। वहीं बॉलीवुड में भी जश्न शुरू हो गया है। जहां एक तरफ पूरे देश में जश्न का माहौल है। जगह-जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी गणतंत्र दिवस को लेकर लोगों ने बधाईयाँ देनी शुरू कर दी हैं। इसी कड़ी में फिल्मी सितारे भी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देने में लगे हुए हैं। Amitabh Bachchan, Anupam Kher, Taapsee Pannu, Kajal Aggarwal, Paresh Rawal जैसे सितारों ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

इस लिस्ट की सबसे पहले शुरुआत करते है बॉलीवुड के महानायक Amitabh Bachchan से।जैसा की आप सबको पता है की Amitabh Bachchan सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो हर खास मौके पर देशवासियों और अपने फैन्स को बधाइयां देते रहते हैं।

ऐसे में Amitabh Bachchan ने गणतंत्र दिवस के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। अमिताभ ने अपने प्राइवेट ट्विटर अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर के साथ Amitabh Bachchan ने लिखा, ‘गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं “जय हिंद”।

अपनी हर बात को लोगों के सामने मुखर होकर रखने वाले अभिनेता Anupam Kher ने भी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। Anupam Kher ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में Anupam Kher ने लिखा है “मेरे प्यारे भारतवासियों। हम सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई। करोड़ों भारतीयों ने मिलकर इस महान देश का निर्माण किया है। हम इसे बिखरने नहीं देंगे। भारत माता की जय। “जय हिंद”।

अभिनेत्री Taapsee Pannu ने भी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। Taapsee Pannu ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में Taapsee Pannu ने लिखा ‘गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं मेरे देशवासियों। चलो आज कुछ समय निकाल के संविधान के कुछ पन्ने पढ़ ही लें। “जय हिंद”।

देश और दुनिया से जुड़े हर समसायिक मुद्दे को लेकर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले अभिनेता Paresh Rawal ने भी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। परेश ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए लिखा ‘दुनियाभर में मौजूद मेरे सभी भारतीयों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। वंदे मातरम।

अभिनेता Javed Jaffrey ने भी देशवासियों को इस खास मौके पर बधाई दी है। जावेद ने अपने ट्वीट में लिखा “सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा हम बुलबुले हैं इसके ये गुलिस्ता हमारा मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना हिंदी हैं हम वतन है हिंदुस्तान हमारा” दुनिया में सबसे अच्छे संविधान के सूत्रधारों को सलाम। गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं।”जय हिंद”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here