बदायूँ : स्वास्थ्य केंद्र की बिल्डिंग गिरने से तीन लोगों की दर्द नाक मौत…

died due to pain due to falling
Badaun

बदायूँ:। जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है जहाँ स्वास्थ्य केंद्र की आवासीय बिल्डिंग गिरने से रिटायर्ड स्वास्थ कर्मी व उसकी पत्नी व बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है की बिल्डिंग पिछले काफी दिनों से जर्जर हालत में थी और फिर बारिश की वजह से बिल्डिंग गिर गई जिससे यह घटना हो गयी।

क्या है पूरा मामला:-

मामला बदायूँ जिले के इस्लामनगर थाना क्षेत्र का है, यहां स्थित स्वास्थ्य केंद्र का आवास बीच बाजार में बना हुआ है। जो पिछले काफी दिनों से जर्जर हालत में था।

इसी आवास में रिटायर्ड स्वास्थ कर्मी सुशील, उसकी पत्नी नसीमा व बेटे अनीस के साथ रहा था। बारिश की वजह से बिल्डिंग गिर गई । जिसमें रिटायर्ड स्वास्थ कर्मी सुशील, उसकी पत्नी नसीमा व बेटे की मौत हो गई। वहीँ स्थानीय लोगों का कहना है की बीती 4 अगस्त को स्वास्थ्य केंद्र की आवासीय बिल्डिंग गिरी थी।

मामले में क्या बोले जिलाधिकारी:-

वहीँ इस मामले में डीएम कुमार प्रशांत का कहना है कि रिटायर्ड स्वास्थ कर्मी अपने परिवार के साथ रह था। स्वास्थ कर्मी को कई बार आवास खाली करने को बोला गया था, एक बार स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने खाली भी करवा दिया था, लेकिन स्वास्थ कर्मी अपने परिवार के साथ दोबार रहने लगा। उन्होंने बताया जर्जर बिल्डिंग को ठीक भी कराया गया था, लेकिन बारिश होने की वजह बिल्डिंग गिर गई। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई। फ़िलहाल शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे दिए हैं।

रिपोर्ट:-नियाज़ी खान…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen − six =